IPL11: नीलामी के लिए तैयार 1122 खिलाड़ी
IPL11: नीलामी के लिए तैयार 1122 खिलाड़ी
Share:

आईपीएल 2018 सीजन की नीलामी जल्द ही होनी है. इस नीलामी को लेकर दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने नाम भी उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस के आईपीएल में कुल 1122 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है. इन खिलाड़ियों में 281 कैप्‍ड प्‍लेयर्स और 838 अनकैप्‍ड क्रिकेटर शामिल हैं. गौरतलब है कि 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में आईपीएल 2018 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होनी है. आइपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब IPL के 11वें सीजन 1122 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है.

इस टूर्नामेंट में अपनी उपलब्धता दर्ज कराने वाले खिलाड़ियों की सूची 8 फ्रेंचाइजी टीमों को सौप दी गईं हैं. रजिस्ट्रेशन करने वाले खिलाड़ियों में 778 भारतीय खिलाड़ी शामिल है साथ ही अन्य खिलाड़ी एसोसिएट देशों के हैं. अब ये खिलाड़ी किस टीम में और कितनी कीमत पर जाएंगे ये 27-28 जनवरी को होने वाली नीलामी के बाद साफ़ हो जाएगा.

आपको बता दें कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर से लेकर स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ियों का नाम भी नीलामी की लिस्ट में शामिल है. इन खिलाड़ियों के आलावा तूफानी क्रिस गेल, बेन स्टोक्स, क्रिस लिन, मिशेल स्टार्क, ड्वेन ब्रावो और श्री लंका के लसिथ मलिंगा सरीखे खिलाड़ी भी इस लिस्ट में शामिल है.

 

U-19 वर्ल्‍ड कप: पहले मैच में शतक से चुके पृथ्वी शॉ

U-19 वर्ल्ड कप: अफगान के सामने पाक ने टेके घुटने

सेंचुरियन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका 335 पर आलआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -