116 साल पुरानी तस्वीर में नज़र आया कुछ ऐसा, उड़ जायेंगे होश

116 साल पुरानी तस्वीर में नज़र आया कुछ ऐसा, उड़ जायेंगे होश
Share:

भूत होते हैं या नहीं ये तो हम नहीं जानते लेकिन ऐसी कई खबर आजकल सोशल मीडिया पर काफी आ रही है जिनसे ये साबित होता है कि भूत शायद होते हैं। जी हाँ,आज की तस्वीर हो या फिर सालों पुरानी कहीं ना कहीं ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है जो हमे सोचने पर मजबूर कर देता है। आज हम इतिहास की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देख आप भी एक पल लके लिए चौंक जायेंगे। और सोचने पर मजबूर हो होजाएंगे कि ये है क्या आखिर। इन दी हुई तस्वीरों को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल इस तस्वीर में है ही कुछ ऐसा। आप भी इन तस्वीरों को।

आपको बता दे कि ये तस्वीरें आज से ठीक 116 साल पहले खींची गयी थी और इस तस्वीर में दिख रही लडकिया जो कि एक कपडा मिल में काम करती हैं। तो आपको कुछ अलग दिखा ? हां, महिलाएं कमर में औजार बांधे तस्वीर खिंचवा रही हैं।

लेकिन इसके अलावा भी कुछ है ज़रा ध्यान से देखिये , चलो हम बता देते हैं , दूसरी लाइन में दाएं साइड पर बैठी महिला के कंधों पर नजर डालें। एक हाथ महिला के कंधों पर नजर आ रहा है, जबकि वहां उस हाथ से जुड़ा कोई शरीर नहीं है। डर गए ना ? इसे जिसने भी देखा वो डर गया। आपको बता दे ये कोई फोटोशॉप की कलाकारी की नही है।

IIT - हैदराबाद टीम ने बनाया Sanitary Napkin

इन तस्वीरों को देख कर यही लगता है कि कुछ लोग ज्यादा समझदार होते हैं

इन तस्वीरों को देख कर आप भी मान लेंगे की इंटरनेट मदद माँगने की जगह नही है

ये कुत्ता जल्द ही बनने वाला है Hollywood Star

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -