आईफोन विवाद को लेकर 8 साल की बहन की बेरहमी से हत्या करने वाली बच्ची गिरफ्तार

आईफोन विवाद को लेकर 8 साल की बहन की बेरहमी से हत्या करने वाली बच्ची गिरफ्तार
Share:

अमेरिका के टेनेसी में एक चौंकाने वाली घटना ने एक परिवार और समुदाय को हिलाकर रख दिया है, जब एक 12 वर्षीय लड़की को अपनी 8 वर्षीय बहन की क्रूर हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अपराध के पीछे का मकसद एक आईफोन को लेकर हुआ विवाद था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डेमेरिया हॉलिंग्सवर्थ नाम की पीड़िता अपने घर पर मृत पाई गई। उसकी माँ रेयाना स्मिथ इस नुकसान से बहुत दुखी हैं और उन्होंने GoFundMe पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, "मैंने अभी-अभी अपनी बच्ची को खोया है। मैं जो दर्द महसूस कर रही हूँ, वह अकल्पनीय है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी बेटी को इस तरह खो दूँगी।"

पुलिस जांच में पता चला कि संदिग्ध, पीड़िता की चचेरी बहन, गर्मी की छुट्टियों के दौरान अपनी दादी के साथ रह रही थी। दोनों लड़कियों के बीच आईफोन को लेकर बहस का इतिहास रहा है, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि विवाद हिंसा में बदल जाएगा।

संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर प्रथम श्रेणी की हत्या और सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली जिसमें संदिग्ध अपनी बहन का गला घोंटते हुए दिखाई दे रहा था। अपराध के बाद, संदिग्ध ने पीड़िता के शव को बिस्तर पर इस तरह से रख दिया कि ऐसा लगे कि वह सो रही है।

जिला अटॉर्नी ने कहा कि संदिग्ध की कम उम्र के बावजूद, उसने हिंसक कृत्य किया है। अभियोजन पक्ष का मानना ​​है कि संदिग्ध पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाना चाहिए और अगर वह दोषी पाई जाती है, तो उसे आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

इस दुखद घटना ने बच्चों के बीच बढ़ती हिंसा के बारे में चिंता जताई है और माता-पिता और अधिकारियों को इस मुद्दे को संबोधित करने की आवश्यकता है। परिवार और समुदाय अभी भी अपराध के सदमे से उबर नहीं पाए हैं, और यह घटना अनसुलझे संघर्षों और विवादों के विनाशकारी परिणामों की याद दिलाती है।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -