हॉस्टल के टॉयलेट में 13 वर्षीय बच्चे ने लगाई फांसी, मची सनसनी

हॉस्टल के टॉयलेट में 13 वर्षीय बच्चे ने लगाई फांसी, मची सनसनी
Share:

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां 13 वर्षीय छात्र ने हॉस्टल में खुदखुशी कर ली. जब स्टाफ ने देखा तो तत्काल पुलिस को जानकारी दी गई. मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. वहीं जांच पड़ताल के पश्चात् दो अपराधियों को हिरासत में लिया है.

एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि यह घटना स्वामी विवेकानंद विद्यालय के छात्रावास की है. यहां 13 वर्षीय लड़का छठवीं क्लास का स्टूडेंट था. उसने हॉस्टल के टॉयलेट में फांसी लगा ली. शहर के एमआईडीसी थाने के एक पुलिस अफसर ने बताया कि छात्र जब हॉस्टल में मृत मिला तो उसके पश्चात् छात्रावास के दो कर्मचारी फरार हो गए थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

वही इस मामले को लेकर स्कूल संचालित करने वाले संस्थान के अध्यक्ष पूर्व MLA शिवाजीराव पाटिल काव्हेकर ने कहा कि स्थानीय कांग्रेस नेता राजनीतिक कर रहे हैं, घटना के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं. बयान में बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि छात्र ने खुदखुशी की है तथा दो कर्मचारियों को जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है. शिवाजीराव पाटिल ने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों, इसको लेकर संस्था हरसंभव कोशिश करेगी.

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -