13 वर्षीय लड़की को जबरन पार्टी में ले जाकर पिलाई शराब, फिर दोस्त ने ही कर दी ये गन्दी हरकत

13 वर्षीय लड़की को जबरन पार्टी में ले जाकर पिलाई शराब, फिर दोस्त ने ही कर दी ये गन्दी हरकत
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, यहाँ एक 13 वर्षीय लड़की को जबरन शराब पिलाकर यौन शोषण का शिकार बनाया गया। पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की तथा दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया। दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता और आरोपी युवक एक-दूसरे को पहले से जानते थे। आरोपी युवक की उम्र 17 साल है। 15 अप्रैल को लड़की के साथ बलात्कार की घटना हुई। पीड़िता के पिता ने हाल ही में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उल्लेख किया गया है कि लड़की के दोस्त और अन्य लोग उसे बहलाकर अपने घर पार्टी में ले गए, जहां उसे शराब पिलाई गई। नशे की हालत में होने पर आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान एक अन्य आरोपी ने घटना का वीडियो अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया।

इस मामले में पीड़िता के 44 वर्षीय पिता ने समर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया। मामले में दो अन्य नाबालिगों और उनके साथ एक अन्य लड़की पर भी आरोप लगाए गए हैं।समर्थ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक उमेश गीते ने बताया कि तीसरे आरोपी और उसकी प्रेमिका की तलाश की जा रही है। कुल चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस सब इंस्पेक्टर अमोल गोराड मामले की जांच कर रहे हैं।

थाने में पथराव करने की मिली 'सजा', शहजाद अली की कोठी पर चला प्रशासन का बुलडोजर

बांग्लादेश के 'बाढ़ बम' प्रोपेगेंडा पर आई भारत की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'पैसा नहीं, न्याय दो..', कोलकाता कांड के विरोध में दुर्गा पूजा समितियों ने लौटाया ममता सरकार का अनुदान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -