15 साल के लड़के ने किया 65 वर्षीय महिला से रेप
15 साल के लड़के ने किया 65 वर्षीय महिला से रेप
Share:

नई दिल्ली. दुष्कर्म का दानव उम्र की सीमाओं को लांघकर छोटी बच्ची से लेकर बुजुर्ग महिला तक को शिकार बना रहा है. अब 15 साल के एक लड़के द्वारा एक 65 वर्षीय महिला से बलात्कार करने की घटना सामने आई है. बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी नाबालिग ने दक्षिण दिल्ली में सैनिक फार्म्स के नजदीक, एक खुले प्लॉट में उसके साथ रेप किया. नाबालिग को गिरफ्तार कर जूवेनाइल वेलफेयर सेंटर भेज दिया गया है.

महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार को जब वह नहा रही थी तब आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसने मदद के लिए चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर हमला कर दिया और धमकी दी कि वह किसी को इसके बारे में न बताए. महिला ने किसी तरह नेब सराय पुलिस स्टेशन पहुँचकर शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने अपराध का दोष किसी अन्य पर मढ़ने की कोशिश की थी, लेकिन उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.

मैजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज हो चुका है और एक एनजीओ के द्वारा उसकी काउंसिलिंग हो रही है. मामले को जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड को सौंप दिया गया है. महिला मूल रूप से छत्तीसगढ़ की है और दिल्ली में पिछले कुछ सालों से रह रही है. उसके बेटे और बेटी गांव में ही है.

पति और प्रेमी के साथ मिल की दूसरे प्रेमी की हत्या

चीन ने चीनियों को भारत में कानून पालन करने को कहा

हाई सिक्यूरिटी जेल के अंदर गार्ड ले जा रहा था मोबाइल सिम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -