15 साल की छात्रा का अपहरण कर किया गैंगरेप , लोगो ने जमकर किया धरना प्रदर्शन

15 साल की छात्रा  का अपहरण कर किया गैंगरेप , लोगो ने जमकर किया धरना प्रदर्शन
Share:

गुना। यह ख़बर  है गुना की जहा स्कूल में पड़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ। पीड़िता ने खुद यह बात अपने बयान में बताई है। चांचौड़ा के प्रभारी एसडीम वीरेंद्र सिंह ने पीड़िता के इस बयान की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार 7 आरोपियों में से 5 नामजद और 2 अज्ञात है। 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। सभी आरोपी नामी परिवार से है। बलात्कार के आरोपियों को बिल्डिंग परमिशन के नोटिस दिए गए है, 24 घंटे में जवाब देने के लिए उन्हें कहा गया है अगर गैर क़ानूनी कंस्ट्रक्शन पाया गया तो प्रशासन द्वारा बिल्डिंग को गिरा दिया जायेगा। 

गैंगरेप की खबर से गुना के चांचौड़ा में 3 घंटे तक हंगामा हुआ। बीनागंज -चांचौड़ा रोड जाम कर दी। चांचौड़ा के विधायक और पूर्व विधायक भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए। पुलिस और प्रशसन ने आरोपियों पर सख्त कारवाही करने का आश्वासन दिया है तब जा के लोगो ने धरना प्रदर्शन खत्म किया। आश्वासन देने के कुछ देर बाद ही भारी संख्या में महिलाएं एवं छात्राएं चांचौड़ा एसडीम ऑफिस जा पहुंची और छात्राओं ने ऑफिस का घेराव करते हुए उनका बुलडोज़र कहा गया ,यह पूछ रही है और आरोपियों का जुलुस निकलने की मांग कर रही है। 

आपको बता दे की छात्रा शुक्रवार देर शाम एक मकान के पीछे बेहोश मिली थी। पुलिस ने आरोपियों  पर किडनैपिंग और पोक्सो का मामला दर्ज किया है। हिरासत में  किए हुए आरोपियों में से 2 नाबालिग है। बच्ची के अपहरण में 9 लोगो के शामिल होने की बात सामने आयी है। प्रभारी एसपी विनोद चौहान ने बताया की छात्रा के पिता ने सारा मामला दर्जा करवाया। बच्ची के पिता को फ़ोन आया तो वह कुछ लोग के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहा उन्होंने आरोपियों को भागते हुए देखा। बच्ची के पिता आरोपियों को पहले से जानते थे। 

पीड़िता के पिता ने बताया की उनकी बेटी दसवीं क्लास की छात्रा है। छात्रा शुक्रवार सुबह स्कूल के लिए निकली थी और वह रोज साढ़े चार बजे तक घर आ जाती है, लेकिन जब उस दिन वह घर नहीं आयी तब परिजनों को लगा की वह अपनी सहेलियों के घर चली गयी होगी। देर शाम होने पर भी जब छात्रा घर नहीं पहोची तो वह छात्रा को खोजने के लिए निकल पड़े। इसी बिच छात्रा के पिता को फ़ोन आया की बच्ची एक मकान  के पीछे बेहोश पड़ी हुई है। उसे इलाज के लिए बीनागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे गुना रेफर कर किया वहाँ उन्हें पता चला की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।  बच्ची के पिता और अन्य लोगो के कहना है की उन्होंने 9 लोगो को देखा।   

गुना के कलेक्टर फ्रैंक नोबल ए का कहना है की 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने राजस्व ने बिल्डिंगपरमिशन के दस्तावेज दिखने का नोटिस जारी किया है। 24 घंटो में जवाब देने के लिए समय दिया गया है।  

गुना सीएसपी श्वेता गुप्ता ने बताया की बच्ची के बयान के बाद गैंगरेप की धाराएं बड़ा दी गयी है। पुलिसने अब तक 5  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमे से 3 बालिक और 2 नाबालिक है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 342 और पॉक्सो एक्ट की धारा 16, 17 के तहत केस दर्ज किया गया था. बयान  के बाद धाराएं  बड़ा दी गयी है जो की इस प्रकार से है, धारा 376, 376 (डी), 376 (2) (एन), 120 बी और पॉक्सो एक्ट की धारा 3 व 4 बढ़ा दी गई है। वहीं, बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दो नाबालिग बहनों संग दरिंदों ने किया दुष्कर्म...और फिरसगे फूफा ने भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गला रेत कर की हत्याबरसों पुरानी दुकानों पर चला निगम का बुलडोजरसीएनजी पंप की टेस्टिंग के दौरान हुआ विस्फोट, 6 लोग झुलसेजिस स्टेडियम से कमलनाथ को निकाला बाहर, वहां नहीं रुकेंगे राहुल गांधीदोस्तों ने मिलकर की गुंडे की हत्या, सिर पर किया पत्थर से वार

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -