गैंगरेप की शिकार हो चुकी 16 वर्षीय लड़की का फिर हुआ बलात्कार, विरोध करने पर चौथी मंजिल से दे दिया धक्का

गैंगरेप की शिकार हो चुकी 16 वर्षीय लड़की का फिर हुआ बलात्कार, विरोध करने पर चौथी मंजिल से दे दिया धक्का
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के द्वारका में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पिस्टल दिखाकर बलात्कार की घटना सामने आई है. आरोप है कि जब नाबालिग पीड़िता ने विरोध किया तो अपराधी ने उसे चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. खबर प्राप्त होने के पश्चात् पीड़िता के परिजनों ने उसे नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया. इस वारदात को अंजाम देने के पश्चात् आरोपी मौके से फरार हो गया.  

नाबालिग पीड़िता की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने बलात्कार की FIR दर्ज कर ली है. दिल्ली पुलिस ने बताया, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके एक दोस्त ने पिस्टल दिखाकर उसे घर की छत पर ले जाकर बलात्कार किया तथा फिर चौथी मंजिल से फेंक दिया. पुलिस पीड़िता की तरफ से लगाए गए आरोपों की तहकीकात कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, लड़की की तरफ से दी गई जानकारी और हालात काफी अलग हैं. पुलिस आरोपों को समझने का प्रयास कर रही है. पीड़िता की तरफ से कहा गया है कि अपराधी उसे छत पर लेकर गया था, जबकि छत के रास्ते पर ताला पड़ा हुआ था. इसके अतिरिक्त पुलिस इस एंगल से भी तहकीकात कर रही है कि क्या यह संभव है कि किसी को चौथी मंजिल से फेंका जाए तथा उसका एक पैर ही फ्रैक्चर हो.  

पुलिस की तरफ से बताया गया है कि पीड़िता लड़की ने लगभग 3 महीने पहले ही कुछ लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया था. इस मामले में भी तहकीकात की जा रही है. पुलिस ये भी पता लगा रही है कि लड़की के पैर में चोट आखिर किन हालातों में लगी है. वहीं पीड़िता ने पुलिस से मांग की है कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार किया जाए तथा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. 

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

MP में '3 इडियट्स' स्टाइल में हुई महिला की डिलीवरी, चौंकाने वाला है मामला

शख्स ने खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, MP से सामने आया अनोखा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -