अमिताभ-रश्मिका की फिल्म 'गुड बाय' का पहला लुक हुआ आउट

अमिताभ-रश्मिका की फिल्म 'गुड बाय' का पहला लुक हुआ आउट
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नयी फिल्म के साथ धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल वह एक के बाद एक फिल्में रिलीज कर रहे हैं। जल्द आप उन्हें ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं और अब इन सभी के बीच उनकी आने वाली फिल्म गुड बाय का पहला लुक सामने आया है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में एक्टर संग साउथ की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना भी नजर आ रही हैं। जी हाँ और अमिताभ बच्चन ने खुद इस पोस्ट को शेयर किया है जिसका कैप्शन बता रहा है कि इस फिल्म की कहानी का आधार क्या है?

इसी के साथ ही, उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म गुडबाय का पहला पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, 'परिवार का साथ है सबसे ख़ास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास '। वहीं आगे उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी बनाया है। वैसे एक्टर ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए यह भी बताया है कि रश्मिका मंदाना संग उनकी फिल्म अगले महीने 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

अमिताभ के कैप्शन में लिखी लाइनें इस बात की ओर इशारा कर रही हैं कि ये एक पारिवारिक फिल्म होगी और इसमें रश्मिका अमिताभ की बेटी का किरदार निभा रही हैं। जी हाँ और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिता और बेटी के बीच के प्यार और बॉन्ड को ये तस्वीर बहुत ही खूबसूरती से बयां कर रही है। इसके अलावा कैप्शन से पता चलता है कि ये भी परिवार की अहमियत बताएगी। फिल्म गुडबाय की कहानी का आधार ये होगा कि दुनिया में परिवार के अलावा कोई साथ नहीं देता है। परिवार का साथ सबसे खास होता है।

सेक्सी फिगर दिखाकर ईशा गुप्ता ने लूटा सबका दिल

'सभी को बेनकाब करने जा रहा हूं', अपने ऊपर लगे आरोपों पर पहली बार बोले जीशान कादरी

'मैं निर्दोष हूं और ये साबित कर के रहूंगी', सारा अली खान के पोस्ट ने मचाया बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -