घर में अचानक आग लगने से जिंदा जली 2 बच्चियां, 6 की हालत गंभीर
घर में अचानक आग लगने से जिंदा जली 2 बच्चियां, 6 की हालत गंभीर
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ आग से जलकर 2 बच्चियों की मौत हो गई. वहीं परिवार के 6 लोग झुलसने से चोटिल हो गए. बताया जाता है कि गोरखपुर शहर के नयागांव क्षेत्र के एक घर में अचानक आग लग गई थी. आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसी बीच घर के अंदर दो बच्चियां फंस गई. अधिक देर तक आग की लपटों के बीच फंसे रह जाने की वजह से दोनों की मौत हो गई.  

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, नयागांव के रामजी जायसवाल के घर मंगलवार की रात आग लग गई थी. जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते तेजी आग ने पूरे घर को अपनी जद में ले लिया. तत्पश्चात, घर में उपस्थित लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे. किसी को कुछ नहीं सूझ रहा था. पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे एवं अंदर फंसे लोगों को किसी प्रकार बाहर निकालने के प्रयास में जुट गए. वही एक ओर आस-पास के लोग आग बुझाने एवं जल रहे घर के अंदर फंसे 8 लोगों को निकालने में जुट गए, तो दूसरी ओर दमकल विभाग के वाहन एवं पुलिस को भी खबर दे दी गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि किसी प्रकार लोगों ने अंदर फंसे 8 लोगों को बाहर निकाला. सभी चोटिल व्यक्तियों को तुरंत बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. वहां चिकित्सकों ने दो बच्चियों को मृत घोषित कर दिया. आग से जलकर मरने वाली लड़कियों की पहचान 12 वर्षीय अंशिका एवं 2 वर्षीय मासूम कलश के रूप में की गई है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहां सभी चोटिल व्यक्तियों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बतााय कि शुरुआती जांच में घर में लगे मीटर में शॉर्ट सर्किट की वजह आग लगने की बात सामने आ रही है. वैसे इस घटना की आगे की तहकीकात की जा रही है. 

अयोध्या में जिनके घर-दुकान टूटे, क्या उन्हें मुआवजा मिला? कलेक्टर ने बताई सच्चाई

घरेलू विवाद में सास की निर्मम हत्या करने वाली बहू को कोर्ट ने सुनाई 'मौत की सजा'

बलौदा बाजार हिंसा मामले में सरकार का बड़ा एक्शन, कलेक्टर और SP को किया बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -