परिजनों के सामने लड़की को उठा ले गए 2 बदमाश, अब पुलिस को इस हालत में मिली, कहानी में आया चौंकाने वाला मोड़

परिजनों के सामने लड़की को उठा ले गए 2 बदमाश, अब पुलिस को इस हालत में मिली, कहानी में आया चौंकाने वाला मोड़
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े जिस युवती का अपहरण किया गया था उसे बरामद कर लिया गया है। वह गुना के एक लॉज में मिली है। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की की बरामदगी एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के पश्चात् पता चला कि तीनों तीन वर्षों से परिचित हैं।

ग्वालियर के SSP राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि जिस लड़की को सोमवार को नाका चंद्रवदानी के पास पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया गया था उसे गुना के एक लॉज से बरामद किया गया है। उसे मोटरसाइकिल सवार दो लोग दिनदहाड़े उठाकर ले जाते नजर आए थे। वीडियो सामने आने के पश्चात् यह वायरल हो गया था तथा राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे थे। पुलिस ने लड़की, दोनों आरोपी और घटना में सम्मिलित मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है। मोटरसाइकिल से ही दोनों आरोपी लड़की को गुना तक ले गए थे। यहां एक लॉज में एक आरोपी लड़की के साथ ठहरा था। 

बता दे कि भिंड की रहने वाली 19 वर्षीय युवती बस से ग्वालियर आई थी। वह अपने रिश्तेदार के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रही थी। बस स्टैंड पर उतरकर वह पेट्रोल पंप के वॉशरूम में पहुंची थी। उसी समय मोटरसाइकिल से दोनों लड़के भी वहां पहुंचते हैं। वॉशरूम से लड़की के निकलने के बाद वह लड़की को मोटरसाइकिल पर बिठाकर फरार हो  जाते हैं। परिजनों ने तुरंत झांसी रोड थाना में इसकी खबर दी। पुलिस ने बताया- दोनों ही आरोपी राघवेंद्र और रोहित युवती से पहले से ही परिचित थे। गुना पहुंचने के बाद राघवेंद्र ने रोहित और छात्र को एक लॉज में छोड़ा तथा अपने गांव बरहा भिंड पहुंच गया। CCTV कैमरे से मिले फुटेज तथा संदिग्ध आरोपी से की गई पूछताछ के पश्चात् वह ज्यादा देर नहीं टिक पाया और आरोपी ने अपनी जुबान खोल दी। उसकी सूचना पर तुरंत पुलिस टीम ने रवाना होकर गुना से आरोपी और लड़की को बरामद कर लिया। कहा जा रहा है कि आरोपी और छात्रा पिछले 3 वर्षों से एक दूसरे के परिचित हैं तथा संपर्क में है। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को अगवा करने की योजना तकरीबन 4 दिन पहले बना ली थी। पुलिस ने राघवेंद्र और रोहित दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है वारदात में सम्मिलित मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है।

'कमलनाथ जीत गए तो दूंगा 10 लाख रूपये'! MP में 2 कारोबारियों ने लगाई शर्त, वायरल हुआ इकरारनामा

Tesla से इलेक्ट्रिक व्हीकल इम्पोर्ट करने के लिए डील कर रहा भारत, प्लांट खोलने की भी चर्चा - रिपोर्ट

MP के इस शहर में ट्रैफिक जाम से मिलेगा छुटकारा, सरकार ने बनाया ये प्लान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -