कुलगाम मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 5 सुरक्षाकर्मी भी घायल

कुलगाम मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 5 सुरक्षाकर्मी भी घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि इस मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी सहित पांच सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, देवसर इलाके के आदिगाम गांव में सुबह-सुबह सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान एडिशनल एसपी (यातायात) मुमताज अली गोली लगने से घायल हो गए।

मुठभेड़ में शामिल चार अन्य सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों के मारे जाने के बाद इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है, ताकि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन का पता लगाया जा सके। कुलगाम में यह मुठभेड़ लगभग 12 घंटे तक चली, जिसमें दोनों आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।

इससे पहले, 20 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के चसाना पुलिस स्टेशन के तहत शिकारी इलाके में भी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। हाल ही में बारामूला में भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एक मुठभेड़ का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक आतंकवादी फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे घेर लिया और वह घायल होकर गिर गया। उसकी बंदूक छूट गई, लेकिन उसने फिर भी उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन गोलियों की बौछार में वह ढेर हो गया।

पाकिस्तान में 7 पंजाबी श्रमिकों की गोली मारकर हत्या, सोते समय आतंकियों ने किया हमला

राजा सिंह के घर की रेकी कर रहे शेख इस्माइल और मुहम्मद कजा गिरफ्तार

ड्रग तस्करी पर पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, बॉर्डर पार से आई 6 KG जब्त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -