पेश है साल के टॉप 5 स्मार्टफोन्स
पेश है साल के टॉप 5 स्मार्टफोन्स
Share:

स्मार्टफोन की दुनिया में इस साल कई शानदार स्मार्टफोन आए जिनकी तकनीकों ने ग्राहकों को हैरान करने के साथ-साथ अपना दीवाना भी बना दिया. iPhone X से लेकर Galaxy Note 8 और गूगल Pixel 2 ने खूब धमाल बचाया. इस मामले में शाओमी भी किसी से कम नहीं रहाऔर टॉप 5 स्मार्टफोन की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब रहा. तो चलिए अब आपको बताते है इस साल के टॉप फाइव स्मार्टफोन्स के बारे में जिन्हे यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया.

iPhone X- ऐपल का iPhone X दुनिया भर में काफी पॉपुलर हुआ. आप इस स्मार्टफोन की उपलब्धि का अंदाजा इसी बात से लगा लीजिए 89 हजार रुपये शुरुआती कीमत होने के बाद भी हालत ये है कि फिलहाल कंपनी के मौजूदा डिमांड पूरी करने में नाकाम नजर आ रही है.

Google Pixel 2- इस स्मार्टफोन ने उन सारी बातों को गलत साबित कर दिया जिनमे ये कहा जाता था कि बैकग्राउंड ब्लर वाली शानदार तस्वीरों के लिए दो लेंस लगाने की जरूरत होती है. इस स्मार्टफोन का कैमरा iPhone X जैसे अन्य स्मार्टफोन से कम नहीं है.

Galaxy Note 8- डुअल कैमरा सेटअप और ओलेड डिस्प्ले के साथ आने वाला ये फैबलेट इस साल के कुछ बेहतरीन गैजेट्स में से एक है .

Galaxy S8 plus- कैमरा, डिस्प्ले से लेकर हर क्षेत्र में ये स्मार्टफोन खरा उतरता है. परफॉर्मेंस के मामले में भी इसका कोई जवाब नहीं है. इसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Xiaomi Mi Mix 2- ऊपर दिए गए सारे स्मार्टफोन्स की तुलना में ये स्मार्टफोन काम पैसों में जयादा का फायदा करा रहा है. हर मामले में ये डिवाइस अपनी रेंज के स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दे रही है.

PhonePe पर खरीदें 1 रूपए में गोल्ड

मित्रा बायोटेक को मिला इनोवेशन गैलरी अवॉर्ड

शाओमी इलेक्ट्रिक वाहन बेचने की तैयारी में

फेसबुक ने हटाया अपना ये फीचर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -