अंजिक्य रहाणे का बड़ा बयान, 2018 रहेगा मेरा साल
अंजिक्य रहाणे का बड़ा बयान, 2018 रहेगा मेरा साल
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने कहा है कि साल 2018 में वो शानदार प्रदर्शन करेंगे और ये साल उनके नाम रहेगा. भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने कहा कि, "मुझे पूरा विश्वास है कि मैं 2018 में बेहतरीन प्रदर्शन करुंगा और उसे एक यादगार साल बनाउंगा. अभी मेरा पूरा ध्यान दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है."

उन्होंने कहा कि, "क्रिकेट हो या जीवन मैं हमेशा वर्तमान में रहने की कोशिश करता हूं. अगला साल काफी चुनौतीपूर्ण होगा इसलिए अभी मेरा पूरा ध्यान दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है. वहां पर अच्छा प्रदर्शन करना मेरी पहली प्राथमिकता है. हर दिन नया होता है और हर एक मैच अलग होता है." भारतीय टीम को 5 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेलनी है, ऐसे में रहाणे के बल्ले से रन निकलने की उम्मीद है. उनका कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सफलता और असफलता लगी रहती है. हर एक मैच से कुछ ना कुछ सीख मिलती है और एक अच्छी पारी के बाद सब कुछ सही हो जाता है.

देखा जाए तो साल 2017 अंजिक्य रहाणे के लिए उतना अच्छा नहीं रहा. 11 टेस्ट मैचों में 34.62 की औसत से वो मात्र 554 रन ही बना सके. इस दौरान उनके बल्ले से महज एक शतक और तीन अर्धशतक निकले. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में वो 5 पारियों में 3.40 की औसत से महज 17 रन ही बना सके. ज्यादातर भारतीय बल्लेबाजों ने जहां घरेलू मैदान पर रन बनाए हैं तो वहीं रहाणे का बल्ला विदेशी सरजमीं पर खूब बोला है. भारतीय उपमहाद्वीप के बाहर 17 टेस्ट मैचों में रहाणे ने 54.66 की औसत से 1312 रन बनाए हैं. जबकि एशिया में 26 टेस्ट मैचों में 37.85 की औसत से उनके नाम 1514 रन हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कोहली की असल परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी- बेदी

साल 2017 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स

WWE की आज की बड़ी खबरें : 2017, 31 दिसंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -