भारत में टर्बो इंजन से लैस यह कार जल्द होगी लॉन्च

भारत में टर्बो इंजन से लैस यह कार जल्द होगी लॉन्च
Share:

जापान की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी निसान की नई Nissan Kicks BS6 इंजन के साथ भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही है. कंपनी इसमें अपनी क्लास में पावरफुल Nissan टर्बो इंजन शामिल करेगी और साथ ही यह इंजन Nissan के बेहतरीन X-tronic CVT ट्रांसमिशन से लैस होगा. नई Nissan Kicks में मिलने वाला HR13 DDT 1.3L फोर-सिलेंडर, टर्बो-चार्ज्ड, पेट्रोल इंजन 156 PS की पावर और 254 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. HR13 DDT में सिलेंडर कोटिंग टेक्नोलॉजी भी इस्तेमाल की गई है जो कि Nissan GT-R के इंजन से ली गई है. यह टेक्नोलॉजी इंजन को बूस्ट करती है ताकि बेहतर माइलेज के साथ यह दमदार परफॉर्मेंस भी दे सके. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर भारतीयों की विदेशों में गई नौकरियां तो, ऐसा होगा हाल

इस मामले को लेकर Nissan मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "नई Nissan Kicks 2020 को जापानी इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है और इसमें क्लास-लीडिंग प्रीमियम-नेस के साथ उद्देश्यपूर्ण और बुद्धिमान टेक्नोलॉजी के साथ उच्च गुणवत्ता का निर्माण किया गया है. नई Nissan Kicks में बेस्ट-इन-क्लास टर्बो इंजन और सर्वश्रेष्ठ इन-क्लास x-tronic CVT ट्रांसमिशन दिया जाएगा जो उच्च फ्यूल इकोनॉमी और एक्सेलेरेशन प्रदान करता है."

देहरादून में सड़क पर नजर आया भारी-भरकम अजगर, घरों से निकले तीन सांप

अगर बात करें नए Nissan X-Tronic CVT ट्रांसमिशन की तो यह Nissan Kicks CVT अपने क्लास में एक सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है. X-tronic CVT एक 8-स्टेप M मोड प्रदान करता है जो मैनुअल ट्रांसमिशन पसंद करने वाले लोगों के लिए भी अच्छा विकल्प है.

इस राज्य में दो हफ़्तों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, सीएम ने कर दिया ऐलान

इन सवालों को पढ़ने से प्रतियोगी परीक्षा को पास करने में होगी आसानी

रियल एस्टेट सेक्टर को मिलेगा बूस्ट, निजी निर्माण कार्यों को भी मिलेगी मंजूरी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -