ट्रायंफ स्पीड ट्विन अगस्त अंत तक भारत में की जाएगी लॉन्च

ट्रायंफ स्पीड ट्विन अगस्त अंत तक भारत में  की जाएगी लॉन्च
Share:

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स भारतीय बाजार में नई स्पीड ट्विन मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। लॉन्च 31 अगस्त को किया जाएगा। नई स्पीड ट्विन पहले से ही अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध है और अब इसे लॉन्च से पहले ट्रायम्फ की भारत की वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया है।

राइडर्स नई स्पीड ट्विन को प्री-बुक कर सकते हैं। बाइक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या अधिकृत डीलरशिप पर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। नई बाइक कई अपडेटेड फीचर्स और मैकेनिकल में बदलाव के साथ आती है। निर्माताओं ने इंजन, सस्पेंशन सेटअप और ब्रेकिंग हार्डवेयर पर कुछ बड़े अपडेट किए हैं, बाहरी स्टाइल कमोबेश एक समान है। नई बाइक में वही 1,200cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन है। यह एक यूरो5/बीएस6-अनुपालन इंजन है जो 7,250rpm पर 98.6bhp की अधिकतम शक्ति और 112 Nm का पीक टॉर्क देने के लिए जाना जाता है। रिकॉर्ड के लिए, पहले मोटरसाइकिल ने 96bhp दिया।

कंपनी 43 मिमी Marzocchi अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क का भी उपयोग करती है जो अब कार्ट्रिज डंपिंग प्राप्त करते हैं। यह इकाई पिछले हिस्से में प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन-साइडेड स्प्रिंग्स द्वारा समर्थित है। Brembo M50 कैलिपर्स 320mm ट्विन डिस्क के साथ फ्रंट में और 220mm सिंगल रोटर रियर में Nissin-sourced कैलिपर के साथ ब्रेकिंग सेटअप की देखभाल करेगा। भारत में तीन कलर ऑप्शन- रेड हॉपर, मैट स्टॉर्म ग्रे और जेट ब्लैक लॉन्च होने की उम्मीद है। नया 2021 मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ा महंगा होने की संभावना है। इसकी कीमत ₹10-11 लाख की शुरुआती रेंज में कहीं हो सकती है।

नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत

कश्मीर भी बन रहा तालिबान, सिर न ढंकने पर 20 वर्षीय RJ को निशाना बना रहे इस्लामी कट्टरपंथी

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -