जगनमोहन के कार्यकाल में 219 मंदिरों को किया गया दूषित

जगनमोहन के कार्यकाल में 219 मंदिरों को किया गया दूषित
Share:

हाल ही में तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के प्रसाद में मिलावट की खबरें सामने आई हैं, जिससे भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं। इस मामले पर जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति या आरोप-प्रत्यारोप का नहीं है, बल्कि इस संवेदनशील मुद्दे पर ध्यान देने का है।

वाईएसआरसीपी सरकार पर आरोप: पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश की वाईएसआरसीपी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि जब इस सरकार के शासनकाल में टीटीडी बोर्ड का गठन किया गया था, तब मंदिरों में पूजा की व्यवस्था में कई बदलाव किए गए थे। उन्होंने यह भी बताया कि श्रीवारी ट्रस्ट की स्थापना की गई और 10,000 रुपये की टिकटें भी जारी की गईं।

प्रसाद में मिलावट का आरोप: पवन कल्याण ने कहा कि तिरुपति के प्रसाद में मिलावट की शिकायतें पहले भी आई थीं, लेकिन इस बार जिस स्तर की मिलावट की खबरें सामने आई हैं, वो चौंकाने वाली हैं। उन्होंने दुख व्यक्त किया कि राम मंदिर के लिए भेजे गए एक लाख लड्डुओं में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल मिला हुआ था, जिससे भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं।

सीबीआई जांच की मांग: पवन कल्याण ने इस मामले में टीटीडी बोर्ड से पूरी जिम्मेदारी लेने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हो तो इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि अगर यही स्थिति किसी चर्च या मस्जिद में होती, तो क्या मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी इसे इतनी सहजता से स्वीकार कर लेते?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

'हर देशविरोधी के साथ खड़े हैं राहुल गांधी..', PAK के समर्थन पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -