21 साल के लड़के ने रचाई 52 वर्षीय महिला संग शादी, वीडियो देख चौंके लोग

21 साल के लड़के ने रचाई 52 वर्षीय महिला संग शादी, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जो बहुत जबरदस्त हैं तथा लोग इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते। हालांकि कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो अलग प्रकार की मिशाल पेश करती हैं। लोग सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों को भरोसा नहीं आ रहा। यह शादी लोगों में ख़बरों का विषय बन गया है।

शादी एक बहुत बड़ा फैसला होता है, जिसे ताउम्र निभाना होता है। इसलिए बोलते हैं कि शादी के फैसले को बहुत सोच समझकर लेना चाहिए। हालांकि दिल मिले तो ना उम्र के फासले मायने रखते हैं ना शक्ल सूरत। ऐसे ही शादी के कई जबरदस्त वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शादी के इस वीडियो में 21 वर्षीय एक लड़के ने 52 वर्षीय एक लड़के से शादी कर ली। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का कह रहा है कि शादी कर ली है मैंने। प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इंसान का दिल देखा जाता है, दिल अच्छा तो सब अच्छा। वहीं 52 वर्षीय दुल्हन कह रही है, मुझे इन पर पूरा विश्वास है। 3 वर्षों तक मैंने इन्हें देखा है। इस वीडियो पर लोगों ने बहुत सारे कमेंट किए हैं। एक ने लिखा है, शर्म नहीं आई मां के बराबर महिला से शादी करते हुए। एक दूसरे शख्स ने लिखा, बेटियां अब बेटों के बराबर हैं। इसी तरह लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

रेल पटरी पर रील बना रहे थे युवक, अचानक आ गई ट्रेन और फिर...

'मंत्री होगा आपका, वह तो रेपिस्ट है', होटल में महिला ने मचाया हंगामा

नर्सिंग स्टाफ ने किया सद्बुद्धि यज्ञ, सरकार से मांगे पूरी करने की कही बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -