एक साथ 223 कर्मचारियों का जन्मदिन
एक साथ 223 कर्मचारियों का जन्मदिन
Share:

इंदौर: अजब देश की गजब बातें. भारत में कब कहा क्या हो जाये कोई भरोसा नहीं. नए साल का जश्न अगर जमन दिन के साथ हो तो बात ही कुछ और है, मगर अंदाजा लगाइये की उस वक़्त माहौल क्या हो जायेगा जब एक साथ 200 से ज्यादा लोगो के जन्म दिन का जश्न एक ही दिन मनाया जाये. और सोने पे सुहागा ये की ये दिन साल का पहला दिन हो. ऐसा ही नज़ारा था सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र में संचालित एक फ़ैक्ट्री में. नए साल पहली तारीख को यह अनोखा नजारा दिखा.

कन्फेक्शनरी फैक्टरी में एक साथ 223 कर्मचारियों का जन्मदिन था. अनोखे संयोग पर फैक्टरी ने भी कर्मचारियों का सामूहिक जन्मदिन मना लिया. सांवेर रोड सेक्टर-सी स्थित इस फैक्टरी में अपने आप में अनूठा संयोग था और उसका आनंद भी लिया गया. फैक्टरी के एमडी दीपक दरियानी के मुताबिक स्थापना विभाग हर दिन औसतन 2 से 4 कर्मचारियों का जन्मदिन उनके सेक्शन में जाकर मनाता है.1 जनवरी को जब लिस्ट जारी की गई तो पता चला कि एक ही दिन 223 कर्मचारियों का जन्मदिन पड़ रहा है.

कुल कर्मचारी करीब 650 है. इसके बाद सभी कर्मचारियों को इकट्ठा कर जन्मदिन मनाया गया. इन कर्मचारियों में आधी महिलाएं हैं. सभी जहा इस संजोग पर आश्चर्य चकित है, वही कर्मचरियो और मैनेजमेंट को एक साथ न्यू ईयर और ये अविस्मरणीय इवेंट मनाने का मौका भी मिल गया.

इंदौर के पास बनेगा वर्ल्ड क्लास इंडस्ट्रियल एरिया

इंदौर: दवा फैक्टरी में आग, बाल-बाल बचे 40 मजदूर

ये है इंदौर के सिंघम जो Moonwalk कर कंट्रोल करते है ट्रैफिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -