'मुंबई पर 26/11 हमला सही था, पाकिस्तान से आतंकी आकर और मारें...', केरल की लेखिका का विवादित Video

'मुंबई पर 26/11 हमला सही था, पाकिस्तान से आतंकी आकर और मारें...', केरल की लेखिका का विवादित Video
Share:

कोच्ची: केरल की लेखिका होने का दावा करने वाली एक महिला का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह मुंबई में हुए घातक आतंकी हमले (26/11) का समर्थन करती नज़र आ रही है। यही नहीं, यह महिला चाहती है कि पाकिस्तान से और आतंकी आकर मुंबई के लोगों को मारें तो उसे खुशी होगी। वीडियो वायरल होने के बड़ा अब यूज़र्स उस पर कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार, अपने ही देश के लोगों पर आतंकी हमले से खुश होने वाली इस महिला का नाम एश्लिन जिम्मी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में जिम्मी एक लड़के से अंग्रेजी में चर्चा कीर्ति नज़र आ रही है। बातचीत के दौरान लड़का उससे पूछता है कि क्या वह 26/11 जैसे आतंकी हमलों का समर्थन करती है। इस पर जिम्मी कहती दिख रही है कि, 'मैंने कहा कि मैं पाकिस्तानियों के मुंबई आने और लोगों को मारने का समर्थन करती हूँ। क्योंकि मुंबई एक बेकार जगह है।'  इस पर लड़का जिम्मी से अपने ही देश के प्रति इस नफरत की वजह पूछता है, तो वह कहती है कि, “अगर मुंबई के लोग एक दूसरे से प्रेम करते, तो वह मुझे बुलाकर शाहरुख़ खान की हीरोइन बनने का चांस देते। मगर मुझे किसी ने नहीं बुलाया। आखिर उन्होंने मुझे शाहरुख या सलमान की हीरोईन बनने का चांस क्यों नहीं दिया।”

 

इस वीडियो के बाद अब महिला पर कार्रवाई की माँग हो रही है। सोशल मीडिया पर कई यूजर सुरक्षा एजेंसियों से जिम्मी पर नजर रखने का आग्रह कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एश्लिन जिम्मी केरल के तिरुवनंतपुरम की निवासी है और लेखिका है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी जानकारी दी है कि एश्लिन की परवरिश दुबई में हुई है। उसका वीडियो शेयर करते हुए कुछ यूजर्स ने केरल पुलिस से कार्रवाई की माँग  की है। ऐसे ही एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, 'केरल की लेखिका एश्लिन जिम्मी से मिलिए, जो भारत में आतंकी हमलों पर खुश होती है। वह मुंबई पर आतंकी हमले को सही ठहराती है, क्योंकि उसे शाहरुख खान और सलमान खान के साथ हीरोइन बनने का अवसर नहीं मिला। NIA उसकी गतिविधियों पर नज़र रखें।”

आरक्षण पर पटना हाई कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, सरकार के साथ राहुल गांधी के चुनावी वादे को भी झटका !

ससुराल में एंट्री करते ही दुल्हन करती थी ‘कांड’, चौंकाने वाला है मामला

युद्ध में एक दूसरे की मदद करेंगे..! किम जोंग और पुतिन में हुआ करार, क्या अब यूक्रेन को झेलनी होगी दोहरी मार ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -