तमिलनाडु में एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में 3 नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया

तमिलनाडु में एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में 3 नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया
Share:

तमिलनाडु: एक और चौंकाने वाली और भयावह घटना में, तमिलनाडु के कुड्डालोर में तीन लड़कों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की अपने माता-पिता की जानकारी के बिना मई में स्कूल परिसर में अपने पुरुष मित्र (12वीं कक्षा के छात्र) के जन्मदिन समारोह में शामिल हुई थी।

लड़की के तीन सहपाठियों ने अपने मोबाइल फोन पर उत्सव का वीडियो शूट किया और 1 जुलाई को अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताने की धमकी दी। पीड़िता ने तीनों से क्लिप को हटाने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने कथित तौर पर दावा किया कि मोबाइल फोन घर पर था। तीनों लड़के 1 जुलाई को लड़की को अपने एक घर ले गए और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने इस कृत्य को अपने मोबाइल फोन पर भी फिल्माया और धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह क्लिप प्रसारित कर देगा।

बाद में लड़की डर गई और उसने स्कूल जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसके माता-पिता को घटना की जानकारी हुई और शिकायत दर्ज कराई। गुरुवार की रात नाबालिग होने के कारण आरोपियों को जेल की बजाय निगरानी गृह भेज दिया गया है।

 पुलिस ने एक 17 वर्षीय लड़के को भी गिरफ्तार किया, जिसने हाल ही में और दो अन्य को अपराध करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और मामले में आगे की जांच जारी है।

बिहार: भागलपुर में खुद ही अपना घर क्यों तोड़ रहे लोग ?

एक झटके में इतना सस्ता हो गया खाने का तेल, रामदेव के बाद अब मदर डेरी ने घटाए भाव

आतिशबाज़ी बनाने का काम करता था इमरान, अचानक घर में हुआ जोरदार विस्फोट और...

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -