3 बेटों ने कर डाली पिता, सौतेली मां और बहन की हत्या, चौंकाने वाला है मामला

3 बेटों ने कर डाली पिता, सौतेली मां और बहन की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
Share:

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ 3 बेटों ने पिता, सौतेली मां और 3 वर्षीय मासूम बहन का भी क़त्ल कर दिया. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने क़त्ल के पश्चात् पिता को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर पत्थर बांधकर एनीकट में फेंका. सौतेली मां की हत्या करने पश्चात् मासूम बहन को उसकी पीट पर बांधकर एनीकट में फेंका. कहा जा रहा है कि बेटे अपने पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे. पिता ने एक विधवा महिला से शादी की थी, जिसकी पहले से एक बच्ची थी. 

यह घटना धरियावद उपखंड क्षेत्र के मूंगाणा टांडा गांव में हुई. पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, तीसरे फरार की तलाश की जा रही है. रविवार शाम को सूरजमल लबाना उसकी पत्नी लछिबाई एवं 3 वर्षीय बेटी लापता हो गई थी. परिवार के क़त्ल की बात फैलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात आरम्भ की. सोमवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे पति-पत्नी और बेटी के शव एनिकट में मिले हैं. कहा जा रहा है कि मृतक सूरजमल लबाना ने दिसंबर 2020 में आर्य समाज गुरुकुल वित्तौड़गढ़ में शादी की थी. इसके पश्चात् से उसके तीनों बेटे नाराज थे. 

पिता ने पुलिस से अपनी जान को बेटों और गांव के पंचों से खतरा बताया था. मगर सुरक्षा के ऑर्डर दिए जाने के पश्चात् भी उनकी सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं किया गया था. इसका परिणाम निकला कि बेटों ने तीनों की हत्या कर शव को बांध में फेंक दिया. मामले के सामने आने के पश्चात् पुलिस ने दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरा विदेश भागने में सफल हो गया. इस मामले पर DSP नानालाल सालवी ने बताया कि पुलिस इस घटना की कई एंगल से तहकीकात की जा रही है. इलाके में चर्चा है कि सूरजमल लबाना ने पहली पत्नी के निधन के पश्चात् जब दूसरी शादी थी. फिलहाल पुलिस ने दो अपराधियों को भीलवाड़ा से अरेस्ट किया है. वहीं, एक आरोपी फरार है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -