शिवलिंग के साथ 3 महिलाओं ने कर दिया कुछ ऐसा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

शिवलिंग के साथ 3 महिलाओं ने कर दिया कुछ ऐसा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक विचित्र घटना सामने आई है यहाँ तीनों महिलाओं ने गांव के मंदिर में शिवलिंग को ईट-सीमेंट से चुनवा दिया. ईंट-सीमेंट से चुनवाने के पश्चात्  रेलिंग में करंट और बाहर से ताला भी लगा दिया. मंदिर में दर्शन करने आए स्थानीय लोगों ने ये सब देखा तो दंग रह गए. उन्होंने खूब हंगामा किया तथा पुलिस को इसकी खबर दी.

हंगामे के पश्चात् तीनों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. दो महिलाओं को तो उसी वक़्त पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया. तीसरी महिला अभी फरार है. हिरासत में ली गई एक महिला ने जब ऐसा करने की वजह बताई तो पुलिस ने अपना माथा पकड़ लिया. उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि लोगों के अंदर इतना अंधविश्वास भी है. मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर का है. यहां राजीव आवास योजना की मल्टी के पास एक शिव मंदिर है. लोग वहां रोज पूजा करने आते हैं. मगर सोमवार को जब भक्त मंदिर पहुंचे तो वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि शिवलिंग को किसी ने ईंट एवं सीमेंट से चुनवा दिया है. इसके साथ ही रेलिंग में करंट के साथ-साथ बाहर से ताला लगा दिया गया है, तत्पश्चात, वहां हंगामा मच गया.

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान पता चला कि राजीव आवास में रहने वाली 45 वर्षीय महिलाएं कृष्णा, विमला, और सरिता अग्रवाल ने शिवलिंग को सीमेंट और ईंट से ढक दिया था। जब पुलिस इन महिलाओं के घर पहुंची, तो कृष्णा और विमला मौके पर मिल गईं। दोनों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। उन्होंने स्वीकार किया कि शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से ढकने का काम उन्होंने ही किया है। विमला ने इसका कारण भी बताया। उसने कहा, "हमने शिवलिंग को बड़ा करने के लिए ऐसा किया है। अब वह बड़ा हो भी रहा है।" जब पुलिस ने पूछा कि शिवलिंग अंदर कैसे बड़ा हो रहा था, तो विमला ने कहा कि भगवान शिव ने उसे सपने में आकर बताया था कि शिवलिंग को बड़ा करने के लिए उसे अच्छे से ढकना होगा। उसने भगवान की बात मानते हुए शिवलिंग को सीमेंट और ईंट से ढक दिया। पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर नोटिस पर छोड़ दिया है, जबकि तीसरी महिला सरिता अग्रवाल अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -