3 वर्षीय मासूम का IT टेक्नीशियन कासिम ने किया बलात्कार, स्कूल में मचा हंगामा

3 वर्षीय मासूम का IT टेक्नीशियन कासिम ने किया बलात्कार, स्कूल में मचा हंगामा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां के रेडक्लिफ स्कूल में एक 3 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किया गया है. बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखने के पश्चात् बच्ची के माता-पिता भड़क गए एवं मामले की शिकायत पुलिस से की. बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखकर उसके माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई. भोपाल के रेडक्लिफ स्कूल में 3 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी. दरअसल बच्ची ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया. मासूम के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान जब माता-पिता ने देखे तब दोनों हक्के-बक्के रह गए. तत्पश्चात, बच्ची को लेकर माता-पिता पुलिस थाने पहुंचे एवं पुलिस को सारी आपबीती सुनाई. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत FIR दर्ज करवाई.

पुलिस ने आरोपी स्कूल के कर्मचारी पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. अपराधी का नाम कासिम रेहान है जो स्कूल में टेक्निकल विभाग का कर्मचारी है. यानी इसे क्लास रूम में जाने की अनुमति भी नहीं है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं दूसरी ओर इस मामले पर स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी गई. स्कूल की प्रधानाचार्य स्वाति का कहना है कि पैरेंट्स ने हमें कुछ भी नहीं बताया. हमें जानकारी ही नहीं दी. हालांकि, फिर भी स्कूल प्रशासन पुलिस एवं पैरेंट्स का पूरा सहयोग करेगा. प्रधानाचार्य ने आगे कहा कि हमने आरोपी कासिम रेहान को हटा दिया है. साथ ही जिस क्लास रूम की ये घटना है उस टीचर को भी सस्पेंड कर दिया गया है. 

आरोपी स्कूल में IT का काम देखता है. वो कोई टीचर नहीं है. अब पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि आखिर जो व्यक्ति एक टीचर भी नहीं उसने बच्ची के साथ ऐसा कैसे किया. विद्यालय में कैसे घटना का किसी को भी पता नहीं चल सका. भोपाल के कमलानगर थाने में ये मुकदमा दर्ज हुआ है. बच्ची की मेडिकल जांच हुई एवं उसके पश्चात् दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ BNS 74 ,75 के तहत कार्यवाही की गई. पॉस्को एक्ट की भी धारा लगाई गई है. वहीं इस मामले पर स्कूली शिक्षा मंत्री राव उदयप्रताप सिंह ने बताया कि ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. स्कूल प्रबंधन यदि दोषी है तो उस पर भी कार्रवाई करेंगे.

'UP में 2 लड़को की जोड़ी लूटने के लिए आई है', अखिलेश-राहुल पर योगी-का हमला

करोल बाग में ढहा बिल्डिंग का हिस्सा, 3 की मौत, 14 घायल

मुखाग्नि देने भी नहीं आया और अब वृद्धाश्रम में पिता की चप्पल मांगने पहुंचा करोड़पति-बेटा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -