30  लोगो ने मिलकर युवक को ईंट से कुचला, हत्या के बाद गंगा में फेंका शव
30 लोगो ने मिलकर युवक को ईंट से कुचला, हत्या के बाद गंगा में फेंका शव
Share:

पटना : पटना के खाजेकलां घाट में एक युवक पर 30 लोगो के हमला कर ह्त्या करने का मामला प्रकाश में आया है. आपको बता दे कि लोगो ने युवक को ईंट से कुचला और एक एक ठेले में डालकर उफनती गंगा नदी में फैक दिया. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गंगा नदी में शव ढुँढवाया, लेजिन युवक का शव बरामद नहीं हुआ.  
 
गौरतलब है कि घटना कि चश्मदित मृतक प्रकाश की दादी ने बताया कि प्रकाश सुबह मंदिर से घर आया तभी स्लम बस्ती के पच्चीस-तीस लोगो ने प्रकाश को ईंट और पत्थर से कुचलना शुरू कर दिया. और उसकी मौत होने के बाद उसे  ठेले में डालकर उसे गंगा नदी में फैक दिया. साथ ही घटनास्थल पर गिरे खून को भी पानी से साफ किया. बता दे कि प्रकाश यादव खाजेकलां घाट के समीप में एक कमरे के मकान में दादा-दादी के साथ रहता था. 
 
साथ ही प्रकाश कि दादी ने थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार को बताया कि बस्ती में रहने वाले चंदन, मनोज,  राजू व अन्य युवकों के साथ महिलाओं ने ईंट- पत्थर से कुचल कर उसके पोते की हत्या की है. जिसके बाद पोलिसे ने आरोपियों कि गिरफ्तारी की कोषिश की लेकिन सारे आरोपी भाग निकले. वही पूरी घटना पर सिटी एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि प्रकाश हत्या व आर्म्स एक्ट में आरोपी था. और 16 नवंबर, 2016 को मच्छरहट्टा निवासी दुकानदार  विश्वनाथ साह की हत्या में प्रकाश की गिरफ्तारी हुई थी. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र निवासी मामा-भांजा की खाजेकलां घाट पर हुई हत्या में प्रकाश जुड़ा था. 

लेकिन प्रकाश कि हत्या का कारण ज़मीनी विवाद था. बता दे प्रकाश खाजेकला घात पर करीब दस कट्टा ज़मीन पर बानी झोपड़पट्टी को प्रकाश खाने करने के लिए दबाव बना रहा था. जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गयी.

भोजपुरी गायक विजय बिहारी की हत्या, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पत्नी के कैरेक्टर को लेकर था शक, फिर एक रात पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -