असम में तीन हजार से अधिक नए केस आए सामने, सात ने तोड़ा दम

असम में तीन हजार से अधिक नए केस आए सामने, सात ने तोड़ा दम
Share:

गुवाहाटी: असम में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा हैं. वहीं, शुक्रवार को असम में कोरोना संक्रमण के 3,054 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में वायरस के मामले बढ़कर 1,18,333 हो गए हैं. इसके अलावा 7 और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 330 हो गया हैं. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने इस बारें में बताया हैं कि कामरूप महानगर डिस्ट्रिक्ट में सबसे ज्यादा 735 नए केस सामने आए हैं. इसके बाद डिब्रूगढ़ में 198, कछार में 192 और होजाई में 176 नए कोरोना वायरस के केस सामने आए.  

उन्होंने इस बारें में बताया हैं कि कोरोना से मरने वाले 7 संक्रमितों में थियेटर आर्टिस्ट चेतना दास के पति बिमाला नंद दास भी शामिल हैं. उन्होंने आगे बताया हैं कि प्रदेश में अभी कुल 29,274 संक्रमितों का कोरोना संक्रमण का उपचार जारी है और 88,726 लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं.

स्वास्थ्य मंत्री सरमा ने इस बारें में बताया कि प्रदेश में अभी तक 23 लाख से ज्यादा सैंपलों की कोरोना  संक्रमण की जांच की गई है, जिनमें से 48,846 सैंपलों की जांच बीते 24 घंटे में ही की गई. जोरहाट से बीजेपी सांसद तपन कुमार गोगोई और मंगलदोई सीट से दिलीप सैकिया, तेजपुर से एजीपी के MLA बृंदाबन गोस्वामी और उनकी वाइफ भी कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं.  बता दें की देश में कोरोना संक्रमण के केस 39 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. शुक्रवार को कोरोना वायरस के केसों में फिर बड़ा उछाल देखने को मिला है. शुक्रवार को एक दिन में 83,341 नए केस सामने आए है.  

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

सपा सांसद आजम खां के 11 करीबियों के विरुद्ध दाखिल हुई चार्जशीट, ये है मामला

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला, लगा है ये आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -