सड़क पार कर रहे 4 बच्चों को ट्रक ने कुचला

सड़क पार कर रहे 4 बच्चों को ट्रक ने कुचला
Share:

कोलकाता: बेलघरिया एक्सप्रेस वे पर ट्रक की टक्कर से 4 बच्चों की मौत हो गई और 1 बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। घायल बच्चे को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गए बच्चों की उम्र 5 से 7 वर्ष की है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया और पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। इतना ही नही गुस्साई भीड़ ने आने-जाने वाले वाहनों को भी आग लगा दी।

हालात बिगड़ते देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज किया। घटना के बाद से दक्षिणेश्वर से एयरपोर्ट जाने वाले इस एक्सप्रेस वे पर यातायात बाधित है तथा स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि 5 बच्चे बेलघरिया एक्सप्रेस वे पर सड़क पार कर रहे थे, तभी दूसरी ओर से बालू से भरी ट्रक आई और बच्चों को टक्कर मार दिया।

चश्मदीदों ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक चालक ने ट्रैफिक पुलिस की अनदेखी करते हुए तेजी से भागने का प्रयास किया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ट्रकों से वसूली करती है तथा वसूली से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर भाग रहा था। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -