शूटिंग से 4 दिन पहले डायरेक्टर ने किया एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर, सालों बाद खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

शूटिंग से 4 दिन पहले डायरेक्टर ने किया एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर, सालों बाद खुद किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को खुश कर दिया है। तारे जमीन पर में ईशान की मम्मी का किरदार करने वाली टिस्का को कुछ वक़्त पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था। अब हाल में दिए एक इंटरव्यू के चलते अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्हें एक उम्र में छोटी जवान लड़की से रिप्लेस कर दिया गया था। वो भी फिल्म की शूटिंग से केवल 4 दिन पहले। स्वयं को रिप्लेस किए जाने के पश्चात् उन्हें असलियत का एहसास हुआ। इसी घटना ने उन्हें एक क्रिएटर बनने के लिए प्रोत्साहित किया।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने 2016 का एक किस्सा बताया। टिस्का ने कहा कि उस वक़्त वो एक डायरेक्टर के काम से बेहद प्रभावित थी। दोनों एक प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे थे। सब कुछ फाइनल हो चुका था। कॉस्टयूम, लाइन्स सब कुछ। मगर शूटिंग से लगभग 4 दिन पहले उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। अभिनेत्री को कहा गया कि उन्हें किसी यंग लड़की से रिप्लेस किया जा रहा है। निर्देशक ने ये भी कहा कि ये फैसला प्रोड्यूसर्स का है।

आगे टिस्का ने कहा कि उन्हें उसी समय एहसास हो गया था कि उनके अंदर चल रही बातों को अब इग्नोर नहीं किया जा सकता है। टिस्का ने कहा, ‘मुझे बेहतरीन डायरेक्टर्स के साथ काम करने एवं उनके काम करने के तरीके को सीखने का अवसर प्राप्त हुआ है। यदि जवानी और खूबसूरती ही दो चीजें हैं जो किसी मार्किट को आकर्षित करतीं हैं तो मैं इसके खिलाफ खड़ी हूं। यदि सिर्फ जवानी और ख़ूबसूरती में लोगों को इंटरेस्ट है तो बेहद दुखद है।’ टिस्का चोपड़ा ने अपनी शॉर्ट फिल्म चटनी के बारे में भी बात की। बता दें, टिस्का चोपड़ा कई वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। किन्तु उन्हें लाइमलाइट से दूर ही देखा गया है। फिल्मों में उनकी भूमिकाओं एवं एक्टिंग स्किल को पसंद किया गया है।

पिता शत्रुघ्न की मर्जी के बिना निकाह करने जा रही सोनाक्षी सिन्हा?

मशहूर अदाकारा पर डाला गया ब्रेस्ट सर्जरी का दबाव, खुद किया बड़ा खुलासा

दुखद! 32 वर्षीय इस मशहूर अदाकारा ने की खुदखुशी, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटकती मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -