कार हादसा में 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत
कार हादसा में 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत
Share:

दिल्ली : उत्त्तर भारत में लगातार बढ़ रहे कोहरे के चलते आज सुबत नेशनल हाइवे पर भीषण कार हादसा हो गया. इस हादसे में चार नेशनल खिलाड़ियों की मौत हो गई है, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं. ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे. दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है. ये हादसा आज सुबह दिल्ली-पानीपत नेशनल हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास हुए है

 बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायलों में दिल्ली के नांगलोई के सक्षम यादव भी हैं, जो दो बार वेट लिफ़्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं. वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार से इनकी किट मिली है, जिससे लगता है कि शायद ये लोग कहीं खेलने जा रहे थे. तड़के तकरीबन 4 बजे यह हादसा हुआ. अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घने कोहरे में स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ हादसा. कार का डिवाइडर और खम्भे से टकराकर एक्सीडेंट हो गया. ये सभी खिलाड़ी एक ही कार में सवार थे. कार खंभे से इतनी जोर से टकराई गाड़ी की छत उड़ गई. हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर कई सौ मीटर तक मांस के लोथड़े बिखर गए.

दोनों गंभीर रूप से घायल खिलाड़ियों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया.

यूपी पुलिस ऑन फायर-किये एक हज़ार एनकाउंटर

कोच करता है नाबालिग एथलीटों से अश्लील हरकत

माँ और भाई ने नाबालिग को बंधुआ बनाया फिर बेंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -