इस हफ्ते रिलीज़ हो झलकती है ये 4 धमाकेदार मूवीज

इस हफ्ते रिलीज़ हो झलकती है ये 4 धमाकेदार मूवीज
Share:

टॉलीवुड से मिली जानकारी के मुताबिक इस शुक्रवार यानी 29 नवंबर 2019 को 4 बड़ी मूवीज रिलीज़ होने वाली है. निखिल सिद्धार्थ की अर्जुन सुरवरम, रवि किरण कोला की रोम-कॉम राजा वरु रानी रानी, धनुष की लंबे समय से अटकी परियोजना थूटा और आरजीवी निर्देशित फिल्म काममा राजम लो कडप्पा रेडडलू सहित चार तेलुगु फिल्में हिट होने वाली हैं. बड़े स्क्रीन इस सप्ताह के अंत में. जैसा कि दर्शकों ने बहुत धैर्य से इंतजार किया है, हमने लेख के इस टुकड़े के साथ प्रत्याशा को बढ़ाने का फैसला किया.

02/5 अर्जुन सुरवरम अभिनेता निखिल सिद्धार्थ और लावण्या त्रिपाठी स्टारर अर्जुन सुरवरम 29 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. कुछ अन्य बड़ी फिल्मों के साथ टकराव से बचने के लिए इसे 1 मई को रिलीज़ किया जाना था. स्थगित कर दिया गया. एकतरफा के लिए, फिल्म को शुरुआत में मुद्रा नाम दिया गया था, लेकिन एक ही नाम और लोगो के साथ स्क्रीन हिट करने वाले एक पुराने जगपति बाबू स्टारर के साथ, निर्माताओं को नाम बदलना पड़ा. निखिल एक खोजी पत्रकार पर निबंधित करता है, जिस पर फर्जी दस्तावेज और डिग्री प्रमाण पत्र बनाने के लिए बैंकों को धोखा देने का आरोप है. तमिल निर्देशक टीएन संतोष द्वारा निर्देशित, यह 2016 की तमिल हिट फिल्म कनिथन की आधिकारिक रीमेक है. राजकुमार अकेला ए फिल्म डायनामिक्स एलएलपी प्रोडक्शन के साथ मिलकर इरोस इंटरनेशनल के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. 

03/5 रजा वरु रानी रानी किरन कोला की ग्रामीण रोम-कॉम राजा वरु रानी रानी, किरन अब्बवाराम और रहस्या गोरक अभिनीत, इस शुक्रवार रिलीज़ (29 नवंबर) के लिए तैयार है. अस्वीकृति के डर की पतली रेखा के आधार पर, राजा वरुण रानी गवारू की कहानी तीन बचपन के दोस्तों के जीवन के चारों ओर घूमती है और वे बाधाओं को कैसे पार करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं. राजा वरुण रानी गवारू के तकनीकी दल में विद्यासागर चिंटा और सिनेमैटोग्राफी के लिए अमरदीप गुटुला और संपादन के लिए विप्लव निशाधाम शामिल हैं. जे कृष ने इस उद्यम के लिए संगीत तैयार किया है. Manovikas D SL एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत इसे नियंत्रित करता है. इस फिल्म में राजकुमार कासिरेड्डी, यजुर्वेद गुर्रम, स्नेहामाधुरी शर्मा और दिव्या नारानी जैसे कलाकार भी हैं. 

04/5 तृष्णा धनुष की लंबे समय से अटकी हुई परियोजना थूटा (एनाई नोकी पायुम थोटा) के अंत में रिलीज की तारीख है. गौतम मेनन निर्देशित फिल्म 29 नवंबर को मार्की हिट करने के लिए तैयार है. फिल्म 2016 में फर्श से अर्श तक पहुंच गई थी और 2018 में इसकी शूटिंग पूरी हो गई थी. इसे कई मुद्दों के कारण स्थगित कर दिया गया था. गौतम मेनन और धनुष पहली बार हाथ मिला रहे हैं, जिसका संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है. मेघा आकाश को फिल्म में धनुष के साथ जोड़ा गया है, जिसमें शशिकुमार, सेंथिल वीरसामी, सुनैना और वेला राममूर्ति भी हैं. राणा दग्गुबाती ने फिल्म में एक कैमियो किया है, जिसका निर्माण ईल्स के के गणेश, गौतम मेनन, वेंकट सोमसुंदरम और रेशमा घाटाला ने वाल्स फिल्म इंटरनेशनल राम गोपाल वर्मा की आगामी राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर 

काममा राजम लोम के सहयोग से किया है. कडप्पा रेडडलू 29 नवंबर को रिलीज़ होगी. फिल्म आंध्र प्रदेश के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम पर आधारित है. रंगम फेम के अभिनेता अजमल आमिर ने फिल्म में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की भूमिका निभाई है. यह दूसरी बार है जब उन्होंने जिवा स्टारर रंगम के बाद सीएम की भूमिका निभाई. सुरेश वर्मा ने कैमरे को संभाला जबकि रवि शंकर ने इस फ्लिक के लिए संगीत तैयार किया है. अनवर अली संपादन के प्रभारी हैं.

 

दक्षिण भारत में चलेगी 'गोल्डन चैरियट ट्रेन', होंगी ये विशेष सुविधाएं

इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !

फ़िल्म "आरआरआर" की स्टारकास्ट में रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी हुए शामिल, करैक्टर पोस्टर हुए रिलीज!

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -