नोएडा में 40 हज़ार लोगों को मिलेगा फ़्लैट का कब्जा
नोएडा में 40 हज़ार लोगों को मिलेगा फ़्लैट का कब्जा
Share:

नोएडा : सरकार के दावों के विपरीत 50 हज़ार फ्लैट्स केकब्जे देने का एलान करने वाले सीएम योगी ने शनिवार को नोएडा में कहा कि 31 दिसंबर तक 40 हज़ार फ्लैट्स का ही अधिपत्य हो पाएगा. जबकि 50 हज़ार के आंकड़े का दावा क्रेडाई से चर्चा के बाद ही सीएम ने किया था. लक्ष्य से दस हजार फ्लैट से पिछड़ने के पीछे क्रेडाई ने जिन रियायतों की मांग की थी उनको अनसुना करना भी एक कारण रहा है. वैसे नोएडा में घरों के कब्जे देने का मुद्दा जल्द सुलझने के आसार नहीं दिख रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि 12 सितंबर को बिल्डर्स की संस्था क्रेडाई के साथ बैठक के बाद 50 हज़ार फ्लैट्स के कब्जे का एलान सीएम योगी ने किया था. 50 हज़ार फ्लैट्स का लक्ष्य शुरु से ही संकट में दिखाई दे रहा था.  क्रेडाई ने जिन रियायतों की मांग इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए की थी उसे अनसुना कर दिया गया. नतीजा सबके सामने है.

बता दें कि, वादे के बावजूद फ्लैट न देने वाले डेवलपर्स को गिरफ्तार करने के निर्देश पर पुलिस ने अपने हाथ इसलिए खड़े कर दिए, क्योंकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने किसी भी धारा में गिरफ्तारी सम्भव नहीं होने की बात कही इस पर 23 दिसंबर को सीएम ने खुद ही 50 हज़ार के आंकड़े को घटाकर 40 हज़ार कर दिया. ऐसे में भी नोएडा-ग्रेटर नोएडा में फ़्लैट के कब्जे का मुद्दा लटका ही रह जाएगा, यहां पर घरों के कब्जे का मुद्दा जल्द सुलझने के आसार नहीं हैं.

यह भी देखें-

योगी का बैंकर्स को यूपी में आने का आमंत्रण

मजेंटा लाइन के उद्घाटन पर केजरीवाल रहेंगे नदारद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -