400 करोड़ की फिल्म ने हिला डाला OTT

400 करोड़ की फिल्म ने हिला डाला OTT
Share:

फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT), जो कि साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति की है, हाल ही में काफी चर्चा में रही है। इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने लगभग 400 करोड़ रुपये का बजट खर्च किया था। दिलचस्प बात यह है कि विजय थलपति ने इस फिल्म के बाद अभिनय से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। अब वह अपनी अगली फिल्म 'थलपति 69' में नजर आएंगे और उसके बाद अभिनय छोड़कर राजनीति पर फोकस करेंगे।

GOAT का धमाका

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम', जिसे लोग GOAT भी कह रहे हैं, बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने ओटीटी पर भी शानदार प्रदर्शन किया और विजय थलपति ने एक नया रिकॉर्ड बनाया। वह साउथ सिनेमा के पहले ऐसे सुपरस्टार बन गए हैं जिनकी 8 फिल्में 200 करोड़ के ग्लोबल बॉक्स ऑफिस क्लब में शामिल हैं।

फिल्म का रिलीज और प्रदर्शन

वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और 3 अक्टूबर 2024 को इसे नेटफ्लिक्स पर भी लॉन्च किया गया। यह फिल्म साउथ की तमाम भाषाओं के साथ-साथ हिंदी में भी उपलब्ध है। फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते ही अनन्या पांडे की फिल्म CTRL और नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' को कड़ी टक्कर दी है। अनन्या की फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी, लेकिन GOAT ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन किया।

कलेक्शन और कहानी

GOAT ने वर्ल्डवाइड लगभग 451 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसमें से 295 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन केवल भारत से हुआ। हालांकि फिल्म से उम्मीद ब्लॉकबस्टर की थी, लेकिन विजय इससे थोड़ा सा चूक गए।

फिल्म की कहानी में विजय का डबल रोल है। एक तरफ वह आतंकवादी और एंटी टेररिस्ट स्क्वाड के बीच चल रहे संघर्ष में हैं। फिल्म में गांधी (विजय) एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में काम करते हैं और एक दिन उनके काम की वजह से उनका परिवार मुसीबत में पड़ जाता है। उनका बेटा गायब हो जाता है और कई साल बाद जब बेटे का पता चलता है, तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। कैसे विजय अपने बेटे को दुश्मनों से वापस लेते हैं और देश को बचाते हैं, यही इस फिल्म की कहानी का मुख्य हिस्सा है।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -