पटना के धनरुआ में लाखो की लूट,गार्ड को मारी गोली
पटना के धनरुआ में लाखो की लूट,गार्ड को मारी गोली
Share:

बिहार की राजधानी पटना से सटे धनरुआ में लूटेरो ने एक कैश वैन (बोलेरो गाड़ी) से 45 लाख रु लूट लिए. जब प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी प्रिंसिपल सर्विसेज एंड एलाइड सर्विसेज के गार्ड रामबाबू सिंह ने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उस पर गोली चला दी. दो गोली लगने के बाद गार्ड राम बाबू बुरी तरह घायल हो गया.  जिसके बाद उन्हें तुरंत उसके साथियो ने  पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही हैं. लूटेरो ने गार्ड रामबाबू की राइफल भी लूट ली. 

मसौढ़ी के तारेगना समीप स्थित इलाहबाद बैंक की देवरिया शाखा से कैश वैन पटना आ रही थी. कोतवाली थाने के समीप स्थित इलाहबाद बैंक की चेस्ट करेंसी में 45 लाख रु जमा करने थे. कैश वैन में घायल रामबाबू सहित 4 लोग सवार थे. एकाएक तीन बाइक पर सवार छह लोग आये और उन्होंने वैन को रोक लिया वैन रूकते ही उन्होंने रामबाबू को गोली मार दी. साथ ही गाड़ी में रखे 45 लाख रु के बक्से को लेकर हमलावर पुनपुन की और फरार हो गए. 

घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी राजेश कुमार ने एसएसपी मनु महाराज और अन्य पुलिस अधिकारियो के साथ घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस के अनुसार यह घटना धनरुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत नीमा मॉल्ट से 100 मी. दूर स्थित एनएच 83 पर मंगलवार दोपहर हुई. देर शाम पुनपुन इलाके में पुलिस के हाथ एक खाली बक्सा लगा. जिसमे रु रखे हुए थे. पुलिस विशेष टीम गठित कर इस मामले की जांच कर रही हैं.  

शराबबंदी के बाद भी बिहार में हो रही शराब तस्करी

आपराधिक मामलों में आरोपी हैं CM नीतीश कुमार के 22 मंत्री

अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में लाखों की लूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -