अधेड़ उम्र में अवैध संबंध की यह दास्तान हिलाकर रख देगी
अधेड़ उम्र में अवैध संबंध की यह दास्तान हिलाकर रख देगी
Share:

बिहार : उसकी उम्र 45 साल की थी। पति बाहर नौकरी करता था। अकेलेपन को दूर करने के लिए उसने अपने दस साल छोटे लड़के को चुना। यहां से शुरू हुई अधेड़ उम्र में अवैध संबंध की घिनौनी दास्तान। महिला अपने नापक रिश्ते को अंजाम देने के लिए प्रेमी लड़के से चोरी छिपे मिलती थी। कि बार गांव वालों को उनपर शक हुआ लेकिन पुख्ता सबूत नही होने की वजह से दोनों हर बार पर कोई उंगली उठा नही सका। फिर अचानक एक रात जब महिला ने प्रेमी को अपने घर मिलने बुलाया तो इसकी भनक घर के अन्य सदस्यों को लग गई। फिर क्या था दोनों को लोगो ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले के धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के चंपावती चकला गांव में सामने आया। यहां रहने वाली 45 वर्षीय महिला को आने ही गांव के रहने वाले एक लड़के से प्यार हो गया। दोनों के बीच अवैध संबंध बनने लगे। महिला का पति गांव से बाहर रहकर नौकरी करता है। दोनों गांव के लोगो से नजरे बचाकर मिला करते थे। गांव वालों ने कई बार दोनों को साथ मे देखा लेकिन सबूत नही होने की वजह से दोनों छूट जाते।

एक रात गांव वालों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया। जैसे ही प्रेमी युवक महिला से मिलने उज़के घर पहुचा उसके थोड़ी देर बाद ही गांव वाले भी वहां पहुच गए। महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में लिपटी हुई थी। ग्रामीण दोनों को पकड़कर गांव के चौक पर ले आए। प्रेमी लड़की का सिर मुंडवाकर दोनों का भरे गांव में जुलूस निकाला गया इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपनी दोस्त का गला घोटकर युवक हुआ फरार,पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी के कैरेक्टर को लेकर था शक, फिर एक रात पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा

कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़, लश्कर कमांडर ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -