अफ्रीका से प्रवासी बनकर आए 5 आरोपियों ने पेरिस में किया महिला का सामूहिक बलात्कार, फरार

अफ्रीका से प्रवासी बनकर आए 5 आरोपियों ने पेरिस में किया महिला का सामूहिक बलात्कार, फरार
Share:

पेरिस: फ्रांस में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला का घर लौटते समय 5 प्रवासी लोगों द्वारा क्रूरतापूर्वक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पर्यटक महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत की। पीड़िता ने पुलिस से कहा कि जब आरोपियों को पता चला कि वह कंफ्यूस दिख रही है और ठीक से फ्रेंच नहीं बोल पा रही है, तो पांच दरिंदों ने उसके साथ बलात्कार किया। घटना शनिवार की सुबह के शुरुआती घंटों में हुई बताई जाती है।

 

रिपोर्ट के अनुसार,आरोपी व्यक्ति प्रवासी हैं, जो अफ्रीका से फ्रांस आए हैं। हालांकि उनकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला को मौलिन रूज के पास बुलेवार्ड डी क्लिची पर लेबनानी कबाब की दुकान दूनिया के बाहर देखा गया, उसकी पोशाक उल्टी और आधी फटी हुई थी। उसने दुकान के कर्मचारियों से शिकायत की, लेकिन वह यह जानकारी देने में असमर्थ थी कि यह घटना कैसे और कहाँ हुई । क्योंकि वो ठीक से फ्रेंच नहीं बोल पा रही थी। 

इसके बाद दमकल कर्मियों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया और दुकान पर मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता फ़ेते डे म्यूज़िक म्यूज़िक फ़ेस्टिवल के लिए पेरिस में थी और रविवार, 21 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली थी। पेरिस अभियोक्ता कार्यालय ने कहा कि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है और अब सीसीटीवी सबूतों की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा, "19 से 20 जुलाई की रात को किए गए सामूहिक बलात्कार के आरोप की जांच दूसरे न्यायिक पुलिस जिले को सौंपी गई है।"

एलायंस पेरिस पुलिस यूनियन ने आश्वासन दिया कि जांचकर्ता व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें शीघ्र न्याय के दायरे में लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। अधिकारियों ने कहा, "तकनीकी और वैज्ञानिक पुलिस के साथ मिलकर कई जांच तकनीकों को लागू किया जाएगा।" इस घटना से शहर में आक्रोश फैल गया है क्योंकि यह घटना पेरिस में 2024 ओलंपिक खेलों की शुरुआत से कुछ ही दिन पहले हुई है। खेलों के लिए शहर में आने वाले नागरिकों, खिलाड़ियों और पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस और लगभग 18000 सैनिकों को तैनात किया गया है। रिपोर्टों के अनुसार, शहर में 43 देशों के 45,000 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

'अल्लाह ही एकमात्र ईश्वर है..', हिंदू तीर्थयात्रियों के धर्मांतरण की कोशिश, हुसैन गिरफ्तार, साईं बाबा फरार

गोपेश्वर नाथ मंदिर में घुसकर तोड़ी देवी-देवताओं की प्रतिमाएं, अकरम-शाहरुख़ सहित 3 गिरफ्तार

जानिए क्या होता है क्राइमजीपीटी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -