पति को चारपाई से बांधकर 5 दरिंदों ने महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार

पति को चारपाई से बांधकर 5 दरिंदों ने महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुना नगर से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. जहां पांच दरिंदों ने एक महिला के पति को चारपाई से बांधकर बारी-बारी से महिला के साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं, जाते-जाते पांचों बदमाश दंपति को यह धमकाते हुए फरार हो गए कि यदि उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उन्हें जान से मार डालेंगे. 

पीड़िता मूल रूप से नेपाल की निवासी बताई जा रही है. वह बीते कई वर्षों से थाना छछरौली के अंतर्गत आने वाले इसी गांव में रहती है. घटना के बाद पीड़िता दहशत और सदमे में है. पीड़िता का आरोप है कि रात को सोते समय बदमाशों ने दबोच लिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह छछरौली के एक गांव में पिछले 14 वर्षों से अपने पति के साथ एक किसान के खेतों में बने ट्यूबवेल पर रहती है. वह दोनों खेतों की देखरेख करते हैं.

महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात वह परिवार समेत खाना खाकर सो गई थी. रात के तकरीबन 11:00 बजे कार में सवार पांच लोग आए और उन्होंने उसके पति को बाहर चारपाई पर बांध दिया. उसके बाद चार लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. महिला की माने तो पांचवा आरोपी खोटा काम करने की नीयत से जैसे ही उसकी ओर बढ़ा उसने लात मारकर उसे गिरा दिया जिसके बाद सभी आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुईं है। 

11 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, 30 वर्षीय पड़ोसी ने किया था बलात्कार

अंगुल ओडिशा में एक निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों का हुआ अपहरण

पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटी के साथ गलत हरकत...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -