आधी रात को 5 दोस्तों ने की शराब पार्टी, 4 दिन में सभी की मौत

आधी रात को 5 दोस्तों ने की शराब पार्टी, 4 दिन में सभी की मौत
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 5 दोस्तों ने एक पार्टी का आयोजन किया। आधी रात को सभी ने जमकर शराब पी, किन्तु उन्हें यह नहीं पता था कि वही शराब उनकी जान ले लेगी। अगले दिन चारों की तबीयत अचानक खराब हो गई तथा उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया गया। किन्तु 4 दिन के अंदर ही सभी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

यह घटना मीरपुर इलाके की है। मृतक लोगों की पहचान महेश कुमार उर्फ मामू (40), विक्की (35), दीपू (25), चंद्रपाल (55) एवं सुंदर (48) के रूप में हुई है। आशंका है कि आदर्श कॉलोनी से खरीदी गई जहरीली शराब से उनकी मौत हुई है। साथ ही उन्होंने बासी मुर्गा भी खाया था। बृहस्पतिवार को पांच मौतों की खबर वायरल होते ही पुलिस एवं आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी सतपाल अंतिल के नेतृत्व में आदर्श कॉलोनी में कई थानों की फोर्स के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी की गई, जिसमें बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई एवं लाहन नष्ट किया गया। 5 लोगों की मौत से मीरपुर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। आदर्श कॉलोनी में लंबे वक़्त से अवैध रूप से शराब बनाने का धंधा संचालित किया जा रहा है। मीरपुर के कई लोग प्रतिदिन आदर्श कॉलोनी में शराब पीने जाते हैं। 

बताया गया है कि पांचों मृतकों ने एक साथ आदर्श कॉलोनी में ही शराब खरीदी और पी। फिर देर रात जब वे अपने-अपने घर पहुंचे, तो उनकी तबीयत बिगड़ गई तथा सभी उल्टियां करने लगे। आरम्भ में परिवार वालों ने इस पर ध्यान नहीं दिया, मगर जैसे-जैसे हालत बिगड़ती गई, सभी को अलग-अलग चिकित्सालय ले जाना पड़ा। चार दिन के अंदर सभी की मौत हो गई। बृहस्पतिवार को जब सोशल मीडिया पर यह सूचना वायरल हुई, तो एसएसपी सतपाल अंतिल के नेतृत्व में आदर्श कॉलोनी में मजिस्ट्रेट एवं कई थानों की फोर्स के साथ छापेमारी की गई। 

SSP सतपाल अंतिल ने कहा कि आदर्श कॉलोनी में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ निरंतर पुलिस छापेमारी अभियान चल रहा है। बृहस्पतिवार को भी मजिस्ट्रेट और कई थानों की फोर्स के साथ छापेमारी की गई, जिसमें कॉलोनी के हर घर की सघन तलाशी ली गई। अवैध शराब बनाने वालों का डोजियर तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं, तथा अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों की सूची बनाई जा रही है।

'पुलिस हमारा बाप है', बदमाशों का सिर मुंडवाकर पुलिस ने पूरे शहर में घुमाया

मंडी की मस्जिद को लेकर प्रशासन ने लिया ये एक्शन

ईद-ए-मिलाद जुलूस के दौरान 2 समूहों में हुई झड़प, 2 पुलिसकर्मी घायल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -