गरबा कार्यक्रम में घुसे 5 मुस्लिम युवक, हुए गिरफ्तार

गरबा कार्यक्रम में घुसे 5 मुस्लिम युवक, हुए गिरफ्तार
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले के कस्तूरी गार्डन में लॉयंस क्लब द्वारा आयोजित गरबा समारोह में संदिग्ध 5 मुस्लिम युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर की गई। प्राप्त खबर के मुताबिक, गुना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार रात कस्तूरी गार्डन में पंखिड़ा गरबा कार्यक्रम चल रहा था। इस के चलते हिंदू जागरण मंच के कुछ कार्यकर्ताओं ने लॉयंस क्लब के सदस्यों को सूचित किया कि कुछ मुस्लिम युवक गरबा खेल रहे हैं। लॉयंस क्लब के सदस्यों ने इस बारे में कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया। 

तत्पश्चात, कुछ कार्यकर्ता अंदर गए तथा वहां कई मुस्लिम युवकों को गरबा खेलते हुए पाया। फिर उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा वहां उपस्थित पांच गैर-हिंदू युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के पश्चात्, पुलिस ने बताया कि ये युवक किसी न किसी तरीके से गुना के कस्तूरी गार्डन में हो रहे गरबा में सम्मिलित हो गए थे। हिंदू जागरण मंच की शिकायत पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है तथा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में तनाव पैदा कर दिया है। कुछ लोगों ने इसे धार्मिक पक्षपात का मामला बताया, जबकि अन्य इसे सुरक्षा की दृष्टि से आवश्यक कार्रवाई मान रहे हैं।

हिंदू जागरण मंच के विभाग मंत्री केशव शर्मा ने कहा कि हिंदू समाज के इस कार्यक्रम में गैर-हिंदू युवकों का कोई काम नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग लव जिहाद में सम्मिलित होते हैं तथा हमारी बहन-बेटियों को फंसाते हैं। शर्मा ने कहा कि गरबा के नाम पर अश्लीलता और फूहड़ता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने गरबा आयोजन समितियों पर पैसों के लालच में धर्म से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया तथा जांच की अपील की। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है तथा उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है।

‘मुझे तनाव नहीं लेना’, ख़बरों में छाया MP के इस सरपंच का इस्तीफा

'झारखंड में लागू होगा NRC…', शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

पति को छोड़ गैर मर्द संग चलाया चक्कर, कुछ ऐसा हुआ अंजाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -