बैंगलोर के बार में लगी आग में 5 लोग जिन्दा जले
बैंगलोर के बार में लगी आग में 5 लोग जिन्दा जले
Share:

बैंगलोर : बैंगलोर के एक बार में आग लगने से 5 लोगों के जिन्दा जलने की खबर सामने आयी है. घटना रात ढाई बजे की बतायी जा रही है. जलने वाली सभी उसी बार के कर्मचारी बताये जा रहे हैं, जो बार के अंदर ही सो रहे थे और आग की चपेट में आ जाने के कारण बार के अंदर ही जिन्दा जल गए.

दरअसल पूरा मामला कर्नाटक की राजधानी बैंगलूर के सब्जी मंडी इलाके का है. सब्जी मंडी स्थित सांघा बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर कैलाश बार एंड रेस्टोरेंट है. बताया जा रहा है यह बिल्डिंग पॉश इलाके में है और इसमें कई ऑफिस और बड़े शोरूम भी है. जानकारी के मुताबिक रेस्टोरेंट बार में अचानक रात करीब 2:30 बजे आग लग गयी. आग की लपटें तेज़ होने के कारण बार में कार्य करने वाले 5 कर्मचारी जो बार के अंदर ही सो रहे थे वे बाहर नहीं आ सके और पाँचों की इस आग में झुलस जाने से मौत हो गयी.

हालाँकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका. वहीँ आग लगने की सूचना मिलते हैं फायर स्टेशन विभाग की दो दमकल गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची और कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इससे पहले कि आग पर काबू पाया जाता पांचों कर्मचारियों की मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मरने वालों की पहचान तुमकुर निवासी स्वामी (23), प्रसाद (20), महेश, हासन निवासी मंजूनाथ (45) और मांड्या निवासी कीर्ति (24) के तौर पर हुई है. हालाँकि किसी बार या रेस्टोरेंट में आग लगने की यह पहली घटना नहीं इससे पहले भी कई बार आग की चपेट में आ चुके हैं. अभी हाल ही में मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित कमला मिल्स कपाउंड में आग लगने से करीब 14 लोगों की मौत हुई थी और तकरीबन 23 लोग घायल हुए थे.

कमला मिल अग्निकांड: पब मालिकों के सिर इनाम घोषित

आग की लपटों की तपिश पहुंची बॉलीवुड के गलियारों तक

मुंबई के लोअर परेल इलाके में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -