नदी में डूब रहे 8 वर्षीय बचाने की कोशिश में पूरा परिवार डूबा, 5 लोगों की मौत

नदी में डूब रहे 8 वर्षीय बचाने की कोशिश में पूरा परिवार डूबा, 5 लोगों की मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के वडोदरा में आज हुए दो दर्दनाक हादसों ने दो परिवारों को खत्म कर दिया। पहली घटना महीसागर जिले के लुणावाडा में हुई, जहां ट्रक और बाइक के बीच टक्कर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों (माता-पिता और दो बच्चे) की जान चली गई। वहीं, नंदोद तालुका के मंडन गांव की करजण नदी में डूबने के कारण एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

नर्मदा जिले के नंदोद तालुका के मंडन गांव में आसपास के क्षेत्र से बड़ी तादाद में पर्यटक प्राकृतिक सुंदरता निहारने और नदी में स्नान करने आते हैं। इसी वजह से भरूच जिले के जोलवा गांव निवासी एक परिवार के 5 सदस्य यहां घूमने-फिरने आए थे। गर्मी से राहत पाने के लिए सभी नदी में स्नान करने लगे। इसी दौरान छोटा बेटा नदी में डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए एक-एक कर अन्य चारों सदस्य भी नदी कि गहराई में चले गए और सभी की डूबने से मौत हो गई। एक शव तैराकों ने दोपहर तक निकाल लिया था। इसके बाद SDRF की टीम तलाश में जुटी और अन्य 4 लाशें निकाली।

मृतकों में 35 वर्षीय जनकसिंह बलवंत सिंह परमार, 32 वर्षीय जिग्निशाबेन जनक सिंह परमार, 27 साल के वीरपालसिंह पर्वतसिंह चौहान  और 24 साल की खुशीबेन/संगीताबेन वीरपालसिंह चौहान और 8 वर्षीय पूर्वराज जनक सिंह परमार शामिल हैं। सभी भरूच जिले के जोलवा गांव के निवासी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार है।

क्या यही है दिल्ली मॉडल ? पहली बारिश में ही 'जलमग्न' हुई राजधानी, अंडरपास में डूबने से युवक की मौत

पीएम मोदी ने एनपीपी पार्टी के संस्थापक भीम सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया

भारतीय संस्कृति में बहु के साथ बलात्कार अप्राकृतिक है..., ये कहते हुए भी हाई कोर्ट ने आरोपी को दे दी जमानत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -