जानिए JioPhone Next से जुड़ी ये 5 विशेष बातें

जानिए JioPhone Next से जुड़ी ये 5 विशेष बातें
Share:

प्रथम बार JioPhone नेक्स्ट स्मार्टफोन उपयोग करने वालों तथा फीचर मोबाइल से अपग्रेड चाहने वालों को टारगेट करता है। ग्रामीण एवं कम आयु वाले खरीदारों के लिए इसे सरल बनाने के लिए, रिलायंस ने जियोफोन नेक्स्ट के लिए EMI विकल्प भी पेश किया है। यदि आप इसे एक बार में बियर नहीं कर सकते हैं, तो आप इसे 1,999 रुपए के कम भुगतान पर पा सकते हैं। किस्त की राशि 300 रुपए से आरम्भ होती है तथा 18 और 24 माहों के लिए होती है। जियोफोन नेक्स्ट पर EMI की पेशकश करने के लिए DMI फाइनेंस ने रिलायंस रिटेल के साथ भी करार किया है।

वही JioPhone नेक्स्ट में 5।45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है तथा यह तीसरी पीढ़ी के गोरिल्ला ग्लास से सिक्योर्ड है। स्मार्टफोन क्वालकॉम द्वारा डेवलप क्वाड-कोर चिपसेट के साथ आएगा। JioPhone नेक्स्ट में 3,500mAh की बैटरी है। ऑप्टिक्स में, यह 13एमपी का मेन कैमरा तथा 8MP का सेल्फी लेंस को सपोर्ट करता है। कंप्यूटिंग के लिए, JioPhone नेक्स्ट में 32GB इंटरनल स्पेस के साथ 2GB रैम है।

साथ ही जियो एवं गूगल ने संयुक्त तौर पर JioPhone Next के लिए प्रगति ओएस डेवलप किया है। यह फीचर करने वाला यह फर्स्ट स्मार्टफोन होगा। यह एंड्राइड गो वर्जन पर बेस्ड है मगर कस्टमाइजेशन के साथ आता है। JioPhone नेक्स्ट में हाशिए पर पड़े व्यक्तियों की सहायता के लिए रीड अलाउड एवं ट्रांसलेट फीचर भी है। कुल मिलाकर, जियोफोन नेक्स्ट का उद्देश्य स्मार्टफोन बाजार में एक नया यूजर बेस जोड़ना है। देश में अभी भी 200 मिलियन से ज्यादा फीचर फोन उपयोगकर्ता हैं जो इसका भाग बनना चाहते हैं। जियोफोन Next Xiaomi तथा रियलमी जैसे चीनी खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करेगा।

NETFLIX यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेगा ये शानदार फीचर

भारत में लॉन्च हुआ LAVA AGNI 5g, जानिए क्या है इसकी कीमत

इन फ़ोन्स को पछाड़ 5g स्मार्टफोन की रेस में आगे निकला वीवो

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -