5 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा

5 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा
Share:

रांची: झारखंड के लोहरदगा में 5 वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। इसके बाद हंगामा मच गया। लोगों ने क़त्ल के आरोपी को पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को लोगों से छुड़ाकर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

यह घटना किस्को प्रखंड अंतर्गत बगड़ू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अरेया गांव की है। यहां 24 दिसंबर की शाम बच्ची का शव बरामद हुआ था। इसके बाद ग्रामीणों ने इंदर उरांव नामक आरोपी युवक को पकड़कर बुरी तरह पीटा। लोगों का कहना है कि बच्ची को अंतिम बार इसी के साथ देखा गया था। कुछ ग्रामीणों का दावा है कि आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम करने की भी कोशिशों की।  इसके बाद उसने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर झाड़ी में फेंकने जा रहा था, इसी बीच उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और आरोपी के साथ मारपीट शुरू कर दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने आरोपी युवक को ग्रामीणों से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया।

SP आर रामकुमार ने जानकारी दी है कि बच्ची की मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ क़त्ल का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ग्रामीणों की पिटाई से जख्मी हो गया है। पुलिस की निगरानी में उसका उपचार चल रहा है। उसे सख्त से सख्त सजा मिले, इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं, ग्रामीणों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है। गांव में पुलिस बल तैनात है। आरोपी और मृत बालिका दोनों ही आदिवासी समुदाय के बताए जा रहे हैं। बच्ची का पिता रोजी-रोटी की तलाश में केरल काम करने गया हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक इससे पहले वर्ष 2021 में अपनी दादी की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में जेल जा चुका है। दो महीने पहले ही वह जेल से निकला है।

कलयुगी बेटे ने दौड़ा-दौड़ाकर कर डाली पिता की दर्दनाक हत्या, चौंकाने वाली है वजह

अंबेडकरनगर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, घर के अंदर वृद्ध दंपत्ति की गला रेतकर हत्या

पति ने लोहे की रॉड से पत्नी पर किया हमला, माँ की गोद में मौजूद बच्ची की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -