साइबर फ्रॉड का शिकार हुआ 51 वर्षीय शख्स, सदमे में कर ली आत्महत्या

साइबर फ्रॉड का शिकार हुआ 51 वर्षीय शख्स, सदमे में कर ली आत्महत्या
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 51 वर्षीय व्यक्ति ने साइबर धोखाधड़ी में 60 लाख रुपये गंवाने के पश्चात् खुदखुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि गणेशपेठ इलाके के एक होटल में व्यक्ति को बेहोशी की हालत में पाया गया था। मृतक की पहचान इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में फार्मासिस्ट के रूप में कार्यरत अक्षय बहेकर के रूप में हुई है। 2 दिन पहले वह गणेशपेठ स्थित होटल राजधानी में बेहोशी की हालत में मिला था।

होटल कर्मचारियों के मुताबिक, बहेकर 3 सितंबर की शाम होटल में आया था, मगर उसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकला। गणेशपेठ थाने के एक अफसर ने बताया कि जब कमरे के अंदर कोई गतिविधि नहीं दिखी, तो होटल प्रबंधन ने बृहस्पतिवार को मास्टर चाबी से दरवाजा खोला, जहां बहेकर बेहोश पाए गए। उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया, किन्तु चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कमरे से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, बहेकर ने ऑनलाइन जालसाजों की वजह से 60 लाख रुपये गंवाए थे। अफसर ने बताया कि संदेह है कि उन्होंने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। मामले की तहकीकात जारी है, तथा पुलिस की टीम धोखाधड़ी से संबंधित जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

'भाजपा ‘Rule Of Law’ पर विश्वास ही नहीं करती', सुल्तानपुर एनकाउंटर पर बोले राहुल गाँधी

MP में अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार में भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, की मोदी सरकार की तारीफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -