52 साल के मोहम्मद शरीफ ने कब्रिस्तान में किया 12 वर्षीय मासूम का बलात्कार

52 साल के मोहम्मद शरीफ ने कब्रिस्तान में किया 12 वर्षीय मासूम का बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी स्थित कंझावाला इलाके से एक हैरतअंगेज़ घटना सामने आई है । यहाँ 52 वर्षीय मोहम्मद शरीफ ने 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ कब्रिस्तान में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी मोहम्मद शरीफ बच्ची के परिवार को पहले से जानता था। उसने बच्ची के बीमार पिता को झाड़-फूंक से ठीक करने का झांसा देकर कब्रिस्तान आने को कहा।

आरोपी मोहम्मद शरीफ ने मासूम को झांसा दिया था कि वो झाड़ फूंक करके उसके बीमार पिता को ठीक कर देगा। कब्रिस्तान पहुंचने पर दरिंदे ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं वारदात के बाद बलात्कारी मोहम्मद शरीफ ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया, तो उसका पिता मर जाएगा। इस डर से बच्ची चुप रही, लेकिन जब उसे शरीर में समस्या हुई और घर वालों ने उसे भरोसे में लेकर कारण पुछा, तो उसने अपनी मां को इस घिनौनी घटना के बारे में बताया।

परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत देने के बाद आरोपी मोहम्मद शरीफ को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस ने शरीफ के खिलाफ रेप और धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज की है। बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, जिसमे बलात्कार की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही पुलिस पीड़ित परिवार को भी सुरक्षा प्रदान कर रही है। वहीं, इस झकझोर देने वाली घटना ने स्थानीय लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है। वे आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर बदमाशों ने सरेआम की गोलीबारी, मची सनसनी

TMC नेता के बेटे ने किया 13 वर्षीय आदिवासी बच्ची का बलात्कार, फिर गला दबाकर...

दोस्तों के साथ खेल रही थी 11 वर्षीय मासूम, कमरे में गई छिपने और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -