पंजाब में 8 किलो हेरोइन, तीन पिस्तौल के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार
पंजाब में 8 किलो हेरोइन, तीन पिस्तौल के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने मृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में छह लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से आठ किलोग्राम हेरोइन, तीन पिस्तौल और 30,000 रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने शनिवार को बताया ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "खुफिया सूचनाओं पर तेजी से कार्रवाई करते हुए अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में छह लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 8 किलोग्राम हेरोइन और 3 पिस्तौल के साथ 30,000 रुपये की ड्रग मनी बरामद की।"

डीजीपी ने कहा, "दोनों मामलों में एनडीपीएस अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है। पंजाब पुलिस सीएम भगवंत मान के निर्देशों के अनुसार राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।" डीजीपी ने शुक्रवार को बताया कि इससे पहले शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने झारखंड से संचालित एक अंतरराज्यीय अफीम तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने दो बड़े ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 66 किलो अफीम बरामद की गई थी। यह अफीम उनकी मारुति स्विफ्ट कार के नीचे विशेष रूप से डिजाइन किए गए डिब्बों में छिपाकर रखी गई थी। गिरफ्तार किए गए तस्करों की पहचान दलमीर खेड़ा गांव के सुखयाद सिंह उर्फ ​​याद और फिरोजपुर के भम्मा सिंह वाला गांव के जगराज सिंह के रूप में हुई है।

अफीम की बड़ी खेप बरामद करने के अलावा पुलिस टीमों ने उनके कब्जे से 40,000 रुपये की ड्रग मनी और 400 ग्राम सोना भी बरामद किया है। इसके अलावा उनकी स्विफ्ट कार (पीबी 05 एसी 5015) और एक ट्रैक्टर भी जब्त किया है। डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि इस मामले में आगे की वित्तीय जांच और सावधानीपूर्वक अनुवर्ती कार्रवाई के परिणामस्वरूप 42 बैंक खातों का पता चला है, जिनका इस्तेमाल संगठित अफीम गिरोह द्वारा वित्तीय लेनदेन के लिए किया जा रहा था।  

DJ सुनने पर दबंगों ने कासिम को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, हाफिज और मौसिम के साथ भी मारपीट, FIR दर्ज

मामी के प्यार में कातिल बना भांजा, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

वाहन में अवैध रूप से 5 गाय भरकर ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने रशीद और साजिद को पकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -