मुल्तान में भीषण रेल हादसा, 6 की मौत

मुल्तान में भीषण रेल हादसा, 6 की मौत
Share:

लाहौर : गुरूवार को मुल्तान में भीषण रेल हादसा होने के कारण 6 से अधिक लोगों की मौत होने की खबर मिली है, जबकि सौ से अधिक यात्री बुरी तरह से घायल हो गये। मुल्तान में गुरूवार की सुबह एक यात्री ट्रेन और मालगाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। बताया गया है कि आवाम एक्सप्रेस कराची की ओर जा रही थी तभी सामने खड़ी एक मालगाड़ी ट्रेन से सीधे टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई और कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये।

सामने आ गई थी ट्रेन

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आवाम एक्सप्रेस ट्रेन के पहियो में कोई व्यक्ति नीचे आ गया  था। इसे देखकर मालगाड़ी के चालक ने गाड़ी को रोक दिया था लेकिन सामने से ही आवाम ट्रेन आ गई और टकरा गई। घटना के वक्त आवाम एक्सप्रेस की गति काफी तेज थी। बताया गया है कि शव ट्रेन के पहियों के बीच फंस गये थे, जिन्हें पुलिस ने लोगों की मदद से बाहर निकाला, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ढंढते रहे यात्रियों  को

दुर्घटना की खबर मिलते ही यात्रियों के अधिकांश परिजन मौका स्थल पर पहुंच गये थे और स्टेशन पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी। लोग  अपने परिचितों और रिश्तेदार यात्रियों को ढूंढते रहे। रेलवे प्रशासन ने घटना के तुरंत बाद बचाव व राहत कार्य शुरू कर दिया था।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -