सालाना करोड़ो रूपए कमाता है ये 6 साल का बच्चा
सालाना करोड़ो रूपए कमाता है ये 6 साल का बच्चा
Share:

6 वर्ष कि उम्र में आप किसी बच्चे से कोई काम की क्या उम्मीद कर सकते है. अगर 6 साल का बच्चा खुद ही अपना सारा होमवर्क कर ले या सुबह बिना कोई नाटक किये स्कूल चला जाये तो पेरेंट्स शौक हो जाते है साथ ही खुश भी हो जाते है कि आज उनके बच्चे ने बिना परेशान किये सब काम कर लिया. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बता रहे है जो स्कूल तो जाता ही है साथ में साल के करोड़ो रूपए भी कमाता है.

सुनकर आप भी चौक गए न लेकिन ये बात सच है. 6 साल का रेयान खुद का यूट्यूब चैनल चलाता है. इसके चैनल का नाम है 'Ryan ToysReview'. रेयान अपने यूट्यूब चैनल से खिलौने का रिव्यू देते है. और इसके जरिये रेयान साल के करीब 70 करोड़ रूपए कमाते है. वैसे नन्हे रेयान को तो शायद ये बात पता नहीं होगी कि इतनी सी उम्र में ही उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई है.

रेयान के चैनल के लगभग 1 करोड़ 11 लाख सब्सक्राइबर है. अब तक रेयान 871 वीडियो से भी ज्यादा अपलोड कर चुके है. इतना ही नहीं बल्कि उनके एक वीडियो को करोड़ो से भी ज्यादा व्यूज मिलते है. इतना ही नहीं रेयान के कारण उनकी माँ को अपनी नौकरी तक छोड़नी पड़ी क्योकि रेयान का यूट्यूब अकाउंट ये ही मैनेज करती है.

गूगल मना रहा है Max Born का 135वां जन्मदिन, बदला डूडल

सोफे पर बैठने के लिए इस लड़की को मिलती है तगड़ी सैलरी

यहाँ की जाती है साँपों की खेती कभी नहीं देखी होगी आपने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -