68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में लूटी 10 साल की लड़की की अस्मत

68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में लूटी 10 साल की लड़की की अस्मत
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हाल ही में जो घटना सामने आई है वह बहुत शर्मनाक है। जी दरअसल इस मामले में एक 68 साल के एक पुजारी ने मंदिर परिसर में अपनी बेटी के घर पर 10 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी की पहचान वेंकटरमनप्पा के रूप में की है। इस घटना को मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। इस मामले में चिक्कबल्लापुरा का रहने वाला आरोपी अपने दामाद की अनुपस्थिति में मंदिर की देख-रेख कर रहा था।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बीते मंगलवार शाम को जब 10 साल की लड़की मंदिर के बाहर खेल रही थी, तब आरोपी ने लड़की को मिठाई देने के बहाने बुलाया। उसके बाद वह उसे मंदिर के पास अपनी बेटी के घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। जब शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। पीड़िता के परिवार को मंदिर के पास बैठे एक फूल विक्रेता ने बताया कि उसने लड़की को पुजारी के घर पर जाते देखा है।

उसके बाद पीड़िता के परिवार के लोग और अन्य पड़ोसी पुजारी के घर गए। उस दौरान उन्होंने लड़की को वहां रोते हुए पाया। लड़की ने घरवालों को देखकर आपबीती सुनाई। उसके बाद परिवार ने तुरंत पुलिस को सुचना दी। इस मामले में वेंकटरामनप्पा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जिला प्रशासन ने मिर्च पाउडर कारखाने को किया ध्वस्त, ये है वजह

नगर निगम के कर्मचारी ने खुद को उतारा मौत के घाट

खंडवा से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -