77 वर्षीय बुजुर्ग महिला से उधार मांगे पैसे नहीं दिए तो शख्स ने कर दी हत्या

77 वर्षीय बुजुर्ग महिला से उधार मांगे पैसे नहीं दिए तो शख्स ने कर दी हत्या
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र से एक वृद्ध महिला का गला रेतकर क़त्ल करने की घटना सामने आई है। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। यह घटना 12 अप्रैल शाम की बताई जा रही है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिल रही खबर के अनुसार, 77 वर्षीय मनजीत कौर वृद्ध महिला का क़त्ल इसलिए किया गया क्योंकि उसने अपराधी को पैसे उधार देने से मना कर दिया था। इस पर अपराधी को गुस्सा आ गया। वह शराब के नशे ने वृद्ध महिला के घर में घुसा तथा सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर महिला का क़त्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गया। SSP देहरादून ने घटना का खुलासा करते हुए बताया- अपराधी पंकज पर बहुत उधार हो गया था। तत्पश्चात, वृद्ध महिला ने उसे पैसे उधार देने से मना कर दिया था। 12 अप्रैल की शाम अपराधी शराब के नशे में महिला के घर पहुंचा और एक बार फिर से पैसे मांगे। लेकिन, महिला ने स्पष्ट मना कर दिया। फिर उसने टेबल पर रखे चाकू से बुजुर्गा गला रेत दिया। हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने 350 CCTV खांगाले तथा 17 अप्रैल को अपराधी का सुराग मिला। तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार कर लिया। 

वही CCTV में पुलिस को एक संदिग्ध दिखाई दिया। पुलिस ने मुखबिर के माध्यम से उसकी सूचना जुटाई। तत्पश्चात, अपराधी पंकज शर्मा उर्फ बिट्टू को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की गई तथा उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अपराधी पंकज ने पुलिस को बताया बुजुर्ग महिला उसके पड़ोस में रहती थी। उसने महिला से 10 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसे वह लंबे वक़्त से चुका नहीं पा रहा था। इसके अतिरिक्त उसने बैंक से भी लोन लिया हुआ था। इसकी लंबे वक़्त से वह किश्त चुका रहा था। इसी बीच पैसों की और आवश्यकता होने पर वह महिला के पास उधार लेने के लिए पहुंचा था। पंकज का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है। कहा जा रहा है कोरोना काल मे उसे कारोबार में बहुत नुकसान हुआ था। इसके चलते उस पर कर्ज हो गया था। इस केस का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को SSP द्वारा इनाम देने का ऐलान किया है। 

अब लंदन पहुंचेगा MP का महुआ, विदेशी कंपनी ने साइन किया MOU

केदारनाथ यात्रा के लिए किसान ने कलेक्टर से ही मांग लिया हेलीकॉप्टर टिकट, जानिए पूरा मामला

ओरियन बिजनेस पार्क और सिने वंडर मॉल में लगी भयंकर आग, जलकर राख हुई कई गाड़ियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -