बाराबंकी में मालगाड़ी के 8 डिब्बों ने छोड़ी पटरी
बाराबंकी में मालगाड़ी के 8 डिब्बों ने छोड़ी पटरी
Share:

यूपी : देश में रेल हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. कभी कोई तकनीकी खराबी, कभी रेलवे विभाग की अनदेखी तो कभी चालक दल की लापरवाही, वजह कोई भी हो लेकिन रेल हादसे में इज़ाफ़ा तो होता ही जा रहा है. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भी एक रेल हादसे की खबर सामने आयी है. बताया जा रहा है कि बाराबंकी में एक मालगाड़ी के 8 डिब्बे बेपटरी हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार घटना बाराबंकी रेलवे स्टेशन से महज़ 5 किमी की दूरी पर गेट नंबर 175 के पास घटित हुई. बताया जा रहा है जो मालगाड़ी पटरी से उतरी वह टाइल्स से भरी हुई थी. पहले ही हाड़ कपा देने वाली ठण्ड और धुंध की वजह से विजिबिलिटी कम है जिसकी वजह से रेलवे यातायात काफी प्रभावित है ऐसे में मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने की वजह से यह रेलवे मार्ग अवरुद्ध हो गया है.

इस मार्ग से गुजरने वाली ट्रेनों में देरी हो रही है जिससे पैसेंजरों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. हालाँकि यह इस तरह की पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कई बार कई ट्रेन बेपटरी हुई है. वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे विभाग के आला अफसर मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. मालगाड़ी को ट्रेक से हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया है और जल्दी ही फिर से इस मार्ग पर यातायात बहाल कर दिया जायेगा.

वाशिंगटन में हाईस्पीड ट्रेन ने छोड़ी पटरी

दक्षिण अफ्रीका में ट्रेन हादसा ,18 की मौत

ट्रेन के शौचालय से अर्ध निर्मित पिस्तौलें बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -